बुंदेलखंड के 'सूखे' को उभारती है फिल्म 'कड़वी हवा', देखे ट्रेलर
बुंदेलखंड के 'सूखे' को उभारती है फिल्म 'कड़वी हवा', देखे ट्रेलर
Share:

वैसे तो अक्सर बॉलीवुड में कॉमेडी और एक्शन फिल्मे सुपरहिट साबित होती है लेकिन कई बार गंभीर मुद्दों पर आधारित फिल्मे भी बॉलीवुड में अपनी छाप छोड़ देती है. ‘आई एम कलाम’ और ‘जलपरी’ जैसी फिल्में बना चुके निर्देशक नील माधव पांडा की अगली फिल्म 'कड़वी हवा' है. यह फिल्म सूखाग्रस्त बुंदेलखंड की एक सच्ची कहानी पर आधारित है. हाल ही में फिल्म 'कड़वी हवा' का ट्रेलर रिलीज़ हुआ है. फिल्म में बुंदेलखंड के इलाके को मुख्य तौर पर दिखाया गया है.

 

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर संजय मिश्रा फिल्म 'कड़वी हवा' में मुख्य किरदार निभा रहे है. फिल्म में संजय के साथ रणवीर शौरी भी नजर आएंगे. फिल्म की मेन कहानी बुंदेलखंड का सूखा और उसके पीछे की हकीकत पर आधारित है. फिल्म में संजय मिश्रा किसान का किरदार निभा रहे है. एक ऐसा किसान जो कर्ज में डूबा हुआ है. वही फिल्म में एक्टर रणवीर शौरी ऐसे इंसान का किरदार निभा रहे है जो ओडिशा से विस्थापित होकर आया है. एक ओर तो ओडिसा में ज्यादा पानी होने की वजह से तबाही है वही दूसरी ओर बुंदेलखंड में पानी के ना होने की वजह से तबाही है. बता दे फिल्म 'कड़वी हवा' अगले महीने 24 नवंबर को रिलीज होगी. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'अक्टूबर' में वरुण का इंटेंस लुक, फिल्म की रिलीज़ डेट में भी बदलाव

Bigg Boss-11 : ये एक्ट्रेस हिना खान को मरना चाहती है 2 'थप्पड़'...

'इत्तेफाक' के लिए किंग खान ने फैंस से की ऐसी रिक्वेस्ट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -