कपिल के शो में पहुंचे राज बब्बर और जया प्रदा, रिलीज हुआ प्रोमो

By iti mishra
Jan 14 2021 11:13 AM
कपिल के शो में पहुंचे राज बब्बर और जया प्रदा, रिलीज हुआ प्रोमो

टीवी के लोकप्रिय कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' में इस बार पुराने कलाकार धूम मचाने के लिए आने वाले हैं। जी हाँ, आप जानते ही होंगे शो पर आए दिन दिलचस्प मेहमान आते रहते हैं। ऐसे में इस बार शो पर राज बब्बर और जया प्रदा एक साथ पहुंचने वाले हैं। आप जानते ही होंगे यह दोनों पुराने स्टार्स हैं और सभी को उम्मीद है कि इन दोनों के आने से बड़ा धमाल हो सकता है। वैसे दोनों एक्टर्स तो हैं ही, लेकिन इसके साथ ही दोनों अलग-अलग राजनीतिक पार्टियों से भी जुड़े हुए हैं।

 

ऐसे में दोनों को साथ देखकर फैंस के होश उड़ने वाले हैं। वैसे फिलहाल शो का एक प्रोमो आया है। इसमें आप देख सकते हैं दोनों को साथ में देखकर कपिल शर्मा ने एक दिलचस्प राजनीतिक सवाल पूछ ही डाला। फिलहाल इस वीडियो में आप देख सकते हैं कपिल ने अपने मंच पर राज बब्बर, जया प्रदा, गुरप्रीत कुकी, इहाना ढिल्लों, केसी कपाडिया और पप्पू खन्ना का स्वागत किया। वहीँ इसके बाद बातचीत के दौरान कपिल शर्मा ने जया प्रदा और राज बब्बर से पूछा कि, 'आप दोनों ने कई सालों बाद काम किया है?'

यह सुनकर राज बब्बर बोले- '18 सालों बाद।।।' राज की बात सुनकर कपिल फौरन बोल पड़े- 'कोई अच्छी स्क्रिप्ट नहीं आ रही थी या पार्टी के विचार नहीं मिल रहे थे आपस में?' इस बात को सुनते ही राज बब्बर समेत वहां मौजूद सभी लोग हंस पड़े। वहीँ राज बब्बर ने मजाक में जवाब देते हुए कहा- 'विचार तो इनसे मिल रहे थे'।।। वैसे अब यह देखना होगा कि इस बार क्या धमाल मचता है।

सोने-चांदी की वायदा कीमतों में भारी गिरावट, जानिए क्या हैं भाव

करण जौहर ने अपने साथ-साथ बच्चों को भी लगवा दी ये लत, क्या बख्शेंगे ट्रोलर्स

जेनिफर विंगेट को लेकर ये क्या बोल गए पारस मदान