जेनिफर विंगेट को लेकर ये क्या बोल गए पारस मदान

सोनी टीवी का सस्पेंस थ्रिलर शो बेहद 2 तीन महीने तक आया और उसके बाद शो को ऑफ एयर कर दिया गया। वैसे हाल ही में इस बारें में खुलासा करते हुए एक्टर पारस मदान ने अपनी राय रखी है। हाल ही में उन्होंने इसे लेकर अपनी को-स्टार यानी बेहद की प्रमुख एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट को लेकर बयान दिया है। जी दरअसल पारस ने हाल ही में कहा, 'अगर शो की स्टार जेनिफर विंगेट ने बेहद 2 को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर शिफ्ट करने पर अगर आपत्ति नहीं जताई होती तो ये शो काफी अच्छा प्रदर्शन करता।' आप सभी को हम यह भी बता दें कि लॉकडाउन के बाद सोनी टीवी ने बेहद 2, पटियाला बेब्स और इशारो-इशारों में जैसे तीन पॉपुलर ऑफ एयर हो गए थे और इससे फैंस बड़े हैरान हुए थे।

इस बारे में पारस मदान का कहना है, ''लॉकडाउन के वक़्त मेरे शो को ऑफ एयर करना पड़ा क्योंकि कहानी में बहुत सारे ट्विस्ट और टर्न लाए गए और शो में कई मुख्य किरदारों को मारा गया और ये बात लोगों को पसंद नहीं आई। हमें वेब पर बहुत अधिक दर्शक मिल रहे थे, लेकिन टीवी पर नहीं। यदि हम वेब पर होते, तो बेहद वास्तव में अच्छा प्रदर्शन करता। हालांकि, जेनिफर ने वेब के लिए शूटिंग करने से इनकार कर दिया, इसलिए शो ऑफ एयर करना पड़ा, लेकिन मैं शुक्रगुजार हूं कि निर्माताओं ने संकट की स्थिति के बावजूद हमें समय पर भुगतान किया।"

वैसे हम आपको यह भी बता दें कि पारस बेहद 2 में माया ( जेनिफर विंगेट) के करीबी दोस्त यानी राजीव चंद्रा की भूमिका निभा रहे थे। जिनका शो में मर्डर हो जाता है। अगर हम बात करें बेहद की तो यह काफी ज्यादा सुपरहिट रह चुका है। इस शो को लोगों ने बहुत प्यार दिया था और इस शो में जेनिफर के किरदार को भी लोगों ने जमकर प्यार दिया था। बेहद के दूसरे सीजन के बारे में बात करें तो यह पूरी तरह से पहले शो से अलग था और शायद इस वजह से ही यह नई कहानी दर्शकों को अपनी तरफ से आकर्षित करने में असफल रही।

BB14 से निकलते ही जैस्मिन भसीन ने बदलवाया अपने बालों का रंग

मध्य प्रदेश ने केरल मॉडल के कार्यान्वयन के लिए समझौता ज्ञापन पर किए हस्ताक्षर

दीमापुर नागा छात्र संघ ने बैंकों से कहा- गुणवत्तापूर्ण एटीएम सेवा करें प्रदान

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -