जय-माही ने बेटे राजवीर का बर्थडे ऐसे किया सेलिब्रेट
जय-माही ने बेटे राजवीर का बर्थडे ऐसे किया सेलिब्रेट
Share:

टीवी के जाने माने मोस्ट पॉपुलर कपल जय भानुशाली और माही विज ने अपने बेटे राजवीर का बर्थडे सेलिब्रेट किया था. वहीं इस सेलिब्रेशन के वीडियो को जय-माही ने सोशल मीडिया पर साझा किया. इसके साथ ही पार्टी बड़ी धूमधाम से हुई. वहीं जिसमें थोड़े बहुत लोग भी शामिल हुए.आपकी जानकारी के लिए बता दें की जय-माही ने बेटे का बर्थडे खास बनाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी. वहीं उन्होंने पूरे घर को कलरफुल बलून से डेकोरेट किया. बर्थडे पार्टी की थीम एवेंजर्स थी. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की राजवीर का बर्थडे केक एवेंजर्स थीम पर बेस्ड था. वहीं राजवीर ने बताया कि वे 4 साल के हो गए हैं. इसके साथ ही जय ने एक वीडियो साझा  किया है जिसमें राजवीर बर्थडे केक काटते नजर आ रहे हैं. वहीं वीडियो में तारा भी नजर आ रही हैं. जय-माही की बेटी तारा पिंक फ्रॉक में लिटिल एंजेल लग रही हैं.इसके साथ ही सोशल मीडिया पर राजवीर के बर्थडे सेलिब्रेशन के कई वीडियो वायरल हैं. वहीं जिनमें सभी मस्ती के मूड में नजर आ रहे हैं. 

इसके साथ ही पार्टी में राजवीर के सगे माता-पिता भी मौजूद थे. वहीं जय-माही के तीनों बच्चे कलर कॉर्डिनेटेड आउटफिट में नजर आए. वहीं मालूम हो, खुशी-राजवीर माही के केयरटेकर के बच्चे हैं. इसके साथ ही जय-माही ने दोनों बच्चों को गोद लिया है. वे इनकी एजुकेशन का खर्चा उठाते हैं. वहीं तारा कपल की बायलॉजिकल बेटी है. जिसका जन्म अगस्त 2019 में हुआ. इसके साथ ही सोशल मीडिया पर जय-माही की बेटी तारा के फोटोशूट की तस्वीरें, टिक टॉक वीडियोज वायरल रहते हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Jay Bhanushali (@ijaybhanushali) on

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

on

तारक मेहता..के फर्स्ट एपिसोड में कैदी बने थे जेठालाल

अभिनव कोहली ने श्वेता तिवारी पर साधा निशाना, कहा-इमोशनल गेम खेलने लगती है

शहनाज गिल अब खुदको नहीं मानती पंजाब की कटरीना कैफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -