तारक मेहता..के फर्स्ट  एपिसोड में कैदी बने थे जेठालाल
तारक मेहता..के फर्स्ट एपिसोड में कैदी बने थे जेठालाल
Share:

टीवी के जाने मनाए शो  तारक मेहता का उल्टा चश्मा टीवी इंडस्ट्री के सबसे ज्यादा दिनों तक प्रसारित होने वाले कार्यक्रमों में से एक है। वहीं अगले महीने तारक मेहता का उल्टा चश्मा को 12 साल पूरे होने वाले हैं। अभी तक शो 2950 से ज्यादा एपिसोड हो चुके हैं, जो बताते हैं कि यह शो कब से प्रसारित हो रहा है। वहीं इन 12 सालों में एपिसोड में कुछ किरदार वो ही है, परन्तु  कई किरदारों की कास्ट अब बदल चुकी है। वहीं आप भी कभी पुराना एपिसोड याद करते होंगे, जिसमें टप्पू भी काफी छोटा था। वहीं ऐसे में आज हम आपको तारक मेहता का उल्टा चश्मा के पहले एपिसोड के बारे में बता रहे हैं, जो आपने शायद ही देखा होगा और देखा होगा तो आपको शायद ही याद होगा।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की तारक मेहता का उल्टा चश्मा का पहला एपिसोड 28 जुलाई 2008 में प्रसारित हुआ था और अब शो को 12 साल होने वाले हैं। बताया जा रहा है कि 28 साल होने पर शो की कास्ट कुछ खास एपिसोड तैयार कर सकती है।वहीं  इस एपिसोड में शो के बारे में बताया गया है। ऐसा बताया गया है कि शो तारक मेहता की ओर से लिखी गई मैगजीन चित्रलेखा के आधार पर यह बनाया गया है।इसके साथ ही  इस मैगजीन में चॉल को लेकर लिखा गया था और शो में चॉल को गोकुलधाम सोसाएटी के रुप में दिखाया गया है। वहीं शैलेश लोढ़ा पहले तारक मेहता के रुप में अपना परिचय करवाते हैं और उसके बाद सभी पात्र के बारे में बताते हैं। सबसे पहले शैलेश जेठालाल के बारे में बताते हैं और वो पहले एपिसोड में ही एक कैदी के रुप में दिए थे।

वहीं ऐसा बताया गया है कि जेठालाल पर एटम बम बनाने का आरोप है और आरोप है कि उनकी वजह से गोकुलधाम सोसाएटी का हर एक बंदा परेशान है। वहीं उसके बाद पता चलता है कि उन्हें उनके बेटे टप्पू की वजह से उन्हें गिरफ्तार किया गया है।एक कोर्ट सीन में दिखता है कि जेठालाल और उनके बेटे टप्पू के खिलाफ गोकुलधाम सोसाएटी के लोग गवाही देते हैं। वहीं सभी लोग कहते हैं कि टप्पू किस तरह की शैतानी करता है, जिसकी वजह से जेठालाल गिरफ्तार किए गए हैं। इसके साथ ही पहले एपिसोड में ही यह पता चलता है कि जेठालाल, बबीता जी को पसंद करते हैं। वहीं इस कोर्ट रुम में में लगातार जेठालाल के बेटे पर आरोप लगाते हैं और जज भी उन्हें सजा देते हैं।

 

Vu Cinema स्मार्ट टीवी सीरीज भारत में हुई लॉन्च

आज तक टीवी के शक्तिमान ने नहीं की शादी, एक्टिंग छोड़ अब करते हैं यह काम

रश्मि देसाई ने शेयर की यह वीडियो, लिखा प्यारा कैप्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -