शहनाज गिल अब खुदको नहीं मानती पंजाब की कटरीना कैफ
शहनाज गिल अब खुदको नहीं मानती पंजाब की कटरीना कैफ
Share:

टीवी का जाना माना बिग बॉस 13 के बारे में अगर बात की जाए तो निसंदेह इस सीजन का सबसे बड़ा एंटरटेनर अगर कोई था तो वो शहनाज गिल थी. इसके साथ ही शहनाज गिल सिर्फ शो की टॉप 5 कंटेस्टेंट ही नहीं रहीं बल्कि उन्होंने पूरे शो के दौरान सभी का भरपूर मनोरंजन किया. वहीं शहनाज गिल ने शो में पंजाब की कटरीना कैफ के तौर पर अपनी पहचान बनाई और देखते ही देखते वे सभी की चहेती बन गईं. वहीं हाल ही में एक लाइव चैट सेशन पर शहनाज गिल ने इस बात से नकार दिया और कहा कि अब वे पंजाब की कटरीना कैफ नहीं हैं. 

इसके साथ ही शहनाज गिल ने एक लाइव चैट सेशन के दौरान कहा- अब वे पंजाब की कटरीना कैफ नहीं हैं बल्कि अब वे इंडिया की शहनाज गिल हैं. फ़िलहाल इतना कहने के बाद वे हंसी और उन्होंने कहा कि वे मजाक कर रही थीं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि शहनाज ने जब बिग बॉस 13 में एंट्री ली थी उस दौरान सलमान खान ने उनका इंट्रोडक्शन सभी के सामने ये कह कर हुआ था कि वे पंजाब की कटरीना कैफ हैं. वहीं शहनाज गिल बिग बॉस 13 के घर पर अधिकतर समय बिंदास अंदाज में नजर आईं. इसके साथ ही उनका चुलबुलापन लोगों को पसंद आया और उन्होंने बिग बॉस में लंबा सफर तय किया. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की उनकी फैन फॉलोइंग भी इस दौरान काफी तेजी से बढ़ी. वहीं लॉकडाउन में शहनाज प्रशंसकों के साथ सोशल मीडिया के जरिए जुड़ी हुई हैं. वहीं वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस एक अच्छे प्रोजेक्ट की तलाश में लगी हुई हैं. इसके अलावा वे अपने बॉलीवुड डेब्यू की भी तैयारी में हैं. अब देखने वाली बात होगी कि कोरोना काल में ये कितना संभव हो पाएगा. हालाँकि तो फिल्म इंडस्ट्री में अनलॉक 1 के बाद से धीरे-धीरे फिल्मों की और टीवी सीरियल्स की शूटिंग शुरू हो रही है.

Vu Cinema स्मार्ट टीवी सीरीज भारत में हुई लॉन्च

आज तक टीवी के शक्तिमान ने नहीं की शादी, एक्टिंग छोड़ अब करते हैं यह काम

रश्मि देसाई ने शेयर की यह वीडियो, लिखा प्यारा कैप्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -