इस सीधी-साधी एक्ट्रेस ने पहली बार पहनी बिकिनी
इस सीधी-साधी एक्ट्रेस ने पहली बार पहनी बिकिनी
Share:

आप सभी को बता दें कि इन दिनों टीवी शो 'दिल से दिल तक' में नजर आने वाली टेनी काफी बोल्ड हो गईं हैं और वह आए दिन अपनी हॉट तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं. जी हाँ, शो में बहुत ही सीधी-सादी दिखने वाली टेनी रियल लाइफ में बहुत ही हॉट और बिंदास अंदाज में नजर आ रहीं हैं और इन दिनों तो उन्होंने बिकिनी पहनना भी शुरू कर दिया है जो वह पहले पसंद नहीं करती थी.

आप सभी जानते ही होंगे कि टेनी का असली नाम जैस्मिन भसीन हैं जो इन दिनों अपनी तस्वीरों की वजह से इंस्टाग्राम पर छाई हुई हैं. जैस्मिन रियल लाइफ में बहुत ही सेक्सी और हॉट हैं वह पहले बिकिनी को बिलकुल भी पसंद नहीं करती थीं लेकिन जब से उन्होंने बिकिनी पहनी है तबन से वह सुर्ख़ियों में हैं. उन्होंने हाल ही में एक तस्वीर बिकिनी में शेयर कर लिखा है Endless blues...... #asfreeastheocean वाकई में पहली बार बिकिनी पहनने पर जैस्मिन काफी सेक्सी नजर आ रहीं हैं और इसी के साथ एक तस्वीर और शेयर कर उन्होंने लिखा है godGoals Growing &Glowing इसमें वह पिंक ड्रेस में सेक्सी नजर आ रहीं हैं.

जैस्मिन इंस्टाग्राम की बहुत ही हॉट एक्ट्रेस में से एक बन चुकी हैं और इन दिनों ये अपनी सेक्सी तस्वीरें पोस्ट करने में लगी हुई हैं. आप सभी को बता दें कि जैस्मिन ने अपने करियर की शुरुआत टीवी शो 'दिल से दिल तक' से ही की हैं इसके पहले वे Tamil film Vaanam में नजर आ चुकी हैं.

एक साथ नजर आईं टीवी की दो हसीनाएं, इंस्टाग्राम पर लगी आग

रणबीर और कटरीना के बारे में ये क्या बोल गईं दिव्यांका त्रिपाठी..

बिग बॉस 12: सलमान खान के इशारों पर नागिन बने शिवाशीष, जसलीन का हुआ यह हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -