रणबीर और कटरीना के बारे में ये क्या बोल गईं दिव्यांका त्रिपाठी..
रणबीर और कटरीना के बारे में ये क्या बोल गईं दिव्यांका त्रिपाठी..
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि कुछ फिल्में और किस्से ऐसे होते हैं जिन्हें हम और देखना चाहते हैं या फिर चाहते हैं कि ये सुनने व देखने को मिले. ऐसे में ऐसा ही कुछ हुआ टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी दहिया के साथ. अब आप सोच रहे होंगे कि क्या..? तो आइए हम आपको बताते हैं. जी दरअसल दिव्यांका ने हाल ही में अनुराग बसु की फिल्म जग्गा जासूस देखी और उसके बाद दिव्यांका त्रिपाठी की इच्छा हुई कि इस फिल्म में मौजूद कैटरीना कैफ और रणबीर कपूर की जोड़ी को वह दोबारा देखें.

जी हाँ, वह कटरीना और रणबीर को दोबारा साथ देखना चाहती है हालाँकि अब दोनों ने एक दूजे के साथ काम करने से इंकार कर दिया है. आप सभी को बता दें कि हाल में ही दिव्यांका त्रिपाठी ने अनुराग बसु द्वारा निर्देशित म्यूजिकल जग्गा जासूस फिल्म देखी. जिसके बाद दिव्यांत्रा त्रिपाठी ने अपने विचार फिल्म को लेकर ट्विटर पर व्यक्त किए है जिसमे उन्होंने लिखा है, 'Just happened to watch #JaggaJasoos... Such a beautiful musical. Not commercial...a complete art piece. I would love to see its part two some day. @basuanurag'

आप सभी को बता दें कि वह एक टीवी एक्ट्रेस हैं और जल्द ही वेब सीरीज कोल्ड लस्सी और चिकन मसाला' में नजर आने वाली हैं. उन्होंने इन दिनों आप सभी एकता कपूर के सीरियल ये है मोहब्बतें में देख रहे होंगे जिसमे उनके इशिता भल्ला के नाम से जाना जाता है.

बिग बॉस 12: रोमिल ने जमकर बरसाया अपने बेटे पर प्यार

शूटिंग के दौरान घायल हुआ यह एक्टर

हॉटनेस में जन्नत जुबैर को पीछे छोड़ रही है यह 20 साल की एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -