एक साथ नजर आईं टीवी की दो हसीनाएं, इंस्टाग्राम पर लगी आग
एक साथ नजर आईं टीवी की दो हसीनाएं, इंस्टाग्राम पर लगी आग
Share:

आप सभी को बता दें कि हॉट सेक्सी टीवी एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी फोटो पोस्ट कर कोहराम मचाती रहती हैं. ऐसे में उनका सेक्सी अंदाज उनके फैन्स को भी बेहद पसंद आता है. हाल ही में भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया था जब उन्होंने मिनी स्कर्ट में फोटो अपलोड की थी. शर्लिन चोपड़ा के फोटो का फैन्स बेहद बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं और उनकी एक भी फोटो को लोग लाइक करने से नहीं छोड़ते हैं.

ऐसे में शर्लिन चोपड़ा ने एक बार फिर इंस्टाग्राम पर फोटो पोस्ट कर सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा दिया है लेकिन इस बार शर्लिन चोपड़ा ने फोटो पोस्ट कर डबल कोहराम मचाया है क्योंकि इस बार उनके साथ छोटे पर्दे की सबसे पसंदीदा बहू इशिता भल्ला यानी दिव्यांका त्रिपाठी दहिया भी मौजूद हैं. जी हाँ, आप देख सकते हैं इस फोटो में दोनों बेहद खूबसूत लग रही हैं. आप देख सकते हैं शर्लिन चोपड़ा और दिव्यांका त्रिपाठी दोनों एथनिक आउटफिट में दिख रही हैं और दोनों इस फोटो में बेहद प्यारी लग रही हैं वहीं दोनों ने हाथ में पर्स पकड़ा हुआ है और अब दोनों का ये फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

वहीं शर्लिन चोपड़ा सोशल मीडिया पर अपनी बेहद हॉट तस्वीरें डालती रहती हैं और उनकी हर तस्वीर पहले वाली तस्वीरों से अलग होती है. ऐसे में शर्लिन चोपड़ा रियलिटी शो बिग बॉस का हिस्सा रह चुकी हैं जहाँ उन्होंने दमदार हॉटनेस से सभी को घायल कर दिया था.

महिला पहलवान के पटकने से घायल हुईं राखी, हुईं अस्पताल में भर्ती

शूटिंग के दौरान घायल हुआ यह एक्टर

बिग बॉस 12: रोमिल ने जमकर बरसाया अपने बेटे पर प्यार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -