'हीरो नंबर वन' सांग पर अली संग जैस्मिन ने किया धमाकेदार डांस
'हीरो नंबर वन' सांग पर अली संग जैस्मिन ने किया धमाकेदार डांस
Share:

टीवी शो 'बिग बॉस 14' में इन दिनों अली और जैस्मिन एक बार फिर से फैंस का दिल जीत रहे हैं। दोनों की जोड़ी फैंस को बड़ी पसंद है। दोनों को फैंस जमकर प्यार देते हैं। वैसे आप देख रहे होंगे अली गोनी को बिग बॉस 14 के घर में जैस्मिन खूब समर्थन करती हुई भी दिखाई दे रही हैं। अब इस समय जैस्मिन भसीन और अली गोनी का बिग बॉस 14 से जुड़ा एक वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है। जी दरअसल इस वीडियो में दोनो को 'तू मेरा हीरो नंबर वन' सॉन्ग पर जबरदस्त डांस करते हुए देखा जा सकता है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jasmin Bhasin (@jasminbhasin2806)

आप देख सकते हैं इस वीडियो को जैस्मिन भसीन ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है। इस वीडियो को जो देख रहा है दोनों के अंदाज की तारीफ़ किये बिना नहीं रह पा रहा है। वैसे इस वीडियो में दोनों एक तरफ धमाकेदार डांस कर रहे हैं वहीं दूसरी तरफ बाकी घरवाले अली गोनी और जैस्मिन भसीन का हौसला बढ़ाते हुए नजर आ रहे हैं। अपने और अली के इस वीडियो को शेयर करते हुए जैस्मिन भसीन ने कैप्शन में लिखा है, "हीरो नंबर वन के साथ डांस कर रही हूं।।। कृप्या हमारे हीरो के लिए वोट करें और इन्हें ऐसे ही नंबर वन पर बनाए रहें।"

आप तो जानते ही होंगे जैस्मिन भसीन और अली गोनी एक-दूसरे के काफी अच्छे दोस्त हैं। दोनों एक दूजे से मोहब्बत भी करते हैं। दोनों ने शो के अंदर कई बार अपने प्यार का इजहार किया है। वैसे जैस्मिन के करियर की बात करें तो टीवी की दुनिया में उन्होंने जी टीवी पर आने वाले सीरियल 'टश्न-ए-इश्क' से जबरदस्त पहचान हासिल की थी। वहीं आखिरी बार वह नागिन बनकर सभी के दिलों जीत चुकीं हैं।

धमाल मचा रहा है टोनी और हंसिका का गाना 'बूटी शेक'

निक्की तम्बोली बनी बिग बॉस 14 की पहली फाइनलिस्ट

सामने आई अनीता हसनंदानी के बेटे की पहली झलक, देंखे ये खूबसूरत तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -