निक्की तम्बोली बनी बिग बॉस 14 की पहली फाइनलिस्ट
निक्की तम्बोली बनी बिग बॉस 14 की पहली फाइनलिस्ट
Share:

बिग बॉस 14 में इन दिनों भयंकर घमासान मचा हुआ है। हाल ही में शो में रुबीना और निक्की की दोस्ती हुई है और कई लोगों ने इस दोनों के रिश्ते पर सवाल भी उठाये है। आपने देखा होगा निक्की तम्बोली ने खुलकर हर किसी से यह कहा है कि वह रुबीना को अपनी बड़ी बहन मानती हैं। वहीं रुबीना भी निक्की को एक बड़ी बहन की तरह बातें समझाती हुई नजर आती हैं। अब शो में कुछ ऐसा हुआ है कि रुबीना ने ये साबित कर दिया है कि वाकई में निक्की तम्बोली उनके लिए कितना मायने रखती हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

जी दरअसल बीते बुधवार से ही घर में ‘टिकट टू फिनाले’ टास्क चल रहा था। आपको बता दें कि इस टास्क में रुबीना दिलायक, अली गोनी और राहुल वैद्य आखिरी पड़ाव तक टिके रहें। इस दौरान रुबीना ने आखिरी दम तक हार नहीं मानी और टास्क के संचालक पारस छाबड़ा ने आखिरकार उन्हें इस टास्क का विनर घोषित कर दिया। वैसे रुबीना दिलायक इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेटेड हैं, इसी के कारण शो के मेकर्स ने इस टास्क में ट्विस्ट डालने के लिए रुबीना दिलायक को एक पावर दे दी। जी दरअसल अपने इस पावर का इस्तेमाल कर रुबीना अपनी जगह किसी दूसरे कंटेस्टेंट को 'टिकट टू फिनाले' दे सकती थीं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

इस पर रुबीना ने बिना देरी किए निक्की तम्बोली का नाम लिया और इस तरह से निक्की रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ की पहली फाइनलिस्ट बन गई हैं। जी हाँ, वहीं अब जब निक्की शो की फाइनलिस्ट बन चुकी हैं तो इस बात के सबसे ज्यादा चांस हैं कि वो फिनाले के दिन पैसों वाला बैग लेकर बाहर आ जाएं। हालाँकि अब तक कुछ ऑफिसियल तो नहीं है लेकिन कुछ भी हो सकता है।

आज है अमावस्या, यहाँ जानिए शुभ-अशुभ मुहूर्त

केंद्रीय मंत्री गिरिराज बोले- किसानों के लिए घड़ियाली आंसू बहा रहे राहुल गांधी

Poco M3 भारत में हुआ लॉन्च, जानिए क्या है कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -