जदयू में सब कुछ सही नहीं, उम्मीदवारों के नाम की घोषणा के साथ ही विरोध शुरू
जदयू में सब कुछ सही नहीं, उम्मीदवारों के नाम की घोषणा के साथ ही विरोध शुरू
Share:

रांची: झारखंड में बिहार सीएम नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू में सब कुछ सही नहीं चल रहा है. जदयू की प्रदेश इकाई के अध्यक्ष सालखन मुर्मू के विरोध के साथ पार्टी द्वारा आसन्न विधानसभा चुनाव के लिए जारी संभावित प्रत्याशी की सूची का भी विरोध होने लगा है. सबसे अधिक विरोध जमशेदपुर पश्चिम विधानसभा सीट को लेकर है. इसे लेकर जमकर हंगामा और विरोध-प्रदर्शन भी किया गया.

जनता दल यूनाइटेड की तरफ से गुरुवार को साकची स्थित उत्कल एसिसएशन सभागार में सम्मान समारोह का आयोजन किया गया था. इस समारोह में नव नियुक्त प्रदेश और जिला के पदाधिकारियों को सम्मानित किया गया, साथ ही 8 विधानसभा के लिए संभावित प्रत्याशियों का भी ऐलान किया गया. सभी नेता स्टेज पर थे. जैसे ही प्रदेश अध्यक्ष सालखन मुर्मू ने संभावित प्रत्याशियों के नाम का ऐलान किया, जमशेदपुर पश्चिम सीट से जिलाध्यक्ष संजीव आचार्य के नाम का विरोध आरंभ हो गया.

यहां पार्टी नेता निर्मल सिंह के समर्थकों ने जमकर विरोध प्रदर्शन किया. वो मंच पर चढ़कर प्रदेश पदाधिकारियों के समक्ष नारेबाजी करने लगे. विरोध प्रदर्शन को देख जिलाध्यक्ष और जमशेदपुर पश्चिम से प्रत्याशी संजीव आचार्य ने मंच से ही सालखन मुर्मू जिंदाबाद के नारे लगाने आरंभ कर दिए तो निर्मल सिंह समर्थकों ने भी निर्मल सिंह जिंदाबाद के नारे लगाए.

बाबरी मस्जिद के पक्षकार हाजी महबूब के खिलाफ देशद्रोह की शिकायत

कैप्टन अमरिंदर सिंह का बयान, कहा- मैं नहीं जा रहा पाक, मुझे नहीं लगता मनमोहन सिंह भी जाएंगे

अदालत में हाजिर नहीं हुए आज़म खान, पत्नी, बेटे और खुद के खिलाफ जारी हुआ गिरफ़्तारी वारंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -