बाबरी मस्जिद के पक्षकार हाजी महबूब के खिलाफ देशद्रोह की शिकायत
बाबरी मस्जिद के पक्षकार हाजी महबूब के खिलाफ देशद्रोह की शिकायत
Share:

अयोध्या: बाबरी मस्जिद विध्वंस मामले के मुस्लिम पक्षकार हाजी महबूब के खिलाफ तपस्वी छावनी के महन्त परमहंस दास ने राष्ट्रद्रोह का केस दर्ज करने के लिए शिकायत दी है। एक प्राइवेट चैनल के स्टिंग ऑपरेशन के हवाले से राष्ट्रद्रोह का मामला दर्ज करने के लिए महंत दास ने गुरुवार को कोतवाली अयोध्या में लिखित शिकायत देते हुए कहा है कि हाजी महबूब ने निजी चैनल के स्टिंग ऑपरेशन में 6 दिसम्बर को कार सेवकों पर बम फेंकने की बात कबूल की है।

स्टिंग ऑपरेशन में कई सारे और भी विषयों पर आपत्तिजनक टिप्पणी की है, लिहाजा इनके खिलाफ राष्ट्र द्रोह का मामला पंजीकृत किया जाए। मुस्लिम पक्षकार हाजी महबूब के खिलाफ शिकायत के मामले में हाजी महबूब ने परमहंस दास पर पलटवार करते हुए कहा कि परमहंस दास यह हरकत लाइम लाइट में आने के लिए कर रहे हैं। हाजी महबूब ने कहा है कि मैंने कोई भी आपत्तिजनक टिप्पणी नहीं की है।

हाजी महबूब ने आगे कहा कि चैनल के लोग आए थे और आपस में बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि यदि मैंने बम फिंकवाया होता तो हजारों लोग मरते किन्तु ऐसा नहीं हुआ। स्टिंग की बात गलत है और आरोप बेबुनियाद हैं। आपको बता दें कि बाबरी मस्जिद विध्वंस का मामला फिलहाल अदालत में विचाराधीन है, इसमें कल्याण सिंह, लाल कृष्ण आडवाणी, मुरली मनोहर जोशी जैसे कई भाजपा नेता को आरोपी बनाया गया है।

कैप्टन अमरिंदर सिंह का बयान, कहा- मैं नहीं जा रहा पाक, मुझे नहीं लगता मनमोहन सिंह भी जाएंगे

अदालत में हाजिर नहीं हुए आज़म खान, पत्नी, बेटे और खुद के खिलाफ जारी हुआ गिरफ़्तारी वारंट

महाराष्ट्र चुनाव: भाजपा में शामिल हुए नारायण राणे के पुत्र नितेश, इस सीट से भरेंगे उम्मीदवारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -