कैप्टन अमरिंदर सिंह का बयान, कहा- मैं नहीं जा रहा पाक, मुझे नहीं लगता मनमोहन सिंह भी जाएंगे
कैप्टन अमरिंदर सिंह का बयान, कहा- मैं नहीं जा रहा पाक, मुझे नहीं लगता मनमोहन सिंह भी जाएंगे
Share:

अमृतसर: पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने कहा है कि वो करतारपुर कॉरिडोर के उद्घाटन समारोह में शरीक होने पाकिस्तान नहीं जाएंगे। पूर्व पीएम मनमोहन सिंह के इस समारोह में जाने के प्रश्न पर अमरिंदर ने कहा कि मुझे नहीं लगता वो भी पाक जाने को राजी होंगे। अमरिंदर सिंह और मनमोहन सिंह को पाक सरकार ने करतारपुर गलियारे के उद्घाटन समारोह में आने का न्यौता दिया है।

उल्लेखनीय है कि गुरुवार सुबह ही यह खबर आई थी कि अमरिंदर सिंह ने मनमोहन सिंह से मिलकर उनको करतारपुर जाने का औपचारिक निमंत्रण दिया है, जिसे स्वीकार करते हुए मनमोहन ने करतारपुर कॉरिडोर के उद्घाटन समारोह में पाक जाने का निर्णय लिया है। पूर्व पीएम मनमोहन सिंह एक जत्थे के साथ पाकिस्तान के करतारपुर साहिब जाएंगे। हालाँकि,  गुरुवार शाम को सीएम अमरिंदर सिंह ने इस खबर का खंडन करते हुए कहा है कि वो पाक नहीं जा रहे हैं और उन्हें इसकी कोई उम्मीद नहीं है कि डॉ मनमोहन सिंह भी पाकिस्तान जाएंगे।

आपको बता दें कि भारतीय सिख श्रद्धालुओं के लिए करतारपुर गलियारा 9 नवंबर को खोला दिया जाएगा। गुरु नानक की 550वीं जयंती से तीन दिन पूर्व 9 नवंबर को यह गलियारा खोला जाएगा। जिससे बगैर वीजा के भारत से सिख श्रद्धालु करतारपुर जाकर दर्शन कर सकेंगे। प्रोजेक्ट  डायरेक्टर आतिफ माजिद ने कहा कि कॉरिडोर पर काम करीब-करीब पूरा हो गया है।

अदालत में हाजिर नहीं हुए आज़म खान, पत्नी, बेटे और खुद के खिलाफ जारी हुआ गिरफ़्तारी वारंट

महाराष्ट्र चुनाव: भाजपा में शामिल हुए नारायण राणे के पुत्र नितेश, इस सीट से भरेंगे उम्मीदवारी

नो प्लास्टिक: अमित शाह ने कुल्हड़ में लिया चाय का आनंद, दूसरे मंत्रियों ने भी स्टील की बोतल में पिया पानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -