जम्मू कश्मीर: आतंकियों से लोहा लेते हुए शहीद हुए माँ भारती के दो और सपूत, एनकाउंटर जारी

श्रीनगर: काउंटर टेररिस्ट ऑपरेशन के तहत केंद्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर के पुंछ (Poonch) जिले में 14 अक्टूबर 2021 की शाम से जारी काउंटर टेरर ऑपरेशन में इंडियन आर्मी के दो जवान वीरगति को प्राप्त हो गए हैं. पुंछ जिले के नर खास वन, मेंढर उपमंडल में आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच जारी एनकाउंटर में दोनों ओर से गुरुवार शाम को फायरिंग हुई. 

ऑपरेशन के दौरान राइफलमैन विक्रम सिंह नेगी और राइफलमैन योगंबर सिंह वीरगति को प्राप्त हो गए. दोनों तरफ से हुई भारी फायरिंग के बीच सेना के ये दोनों जवान गंभीर रूप से जख्मी हो गए थे. इंडियन आर्मी के राइफलमैन विक्रम सिंह नेगी और राइफलमैन योगंबर सिंह अनुकरणीय साहस और भक्ति का परिचय देते हुए वीरगति को प्राप्त हो गए. 26 वर्षीय राइफलमैन विक्रम सिंह नेगी, टिहरी गढ़वाल, उत्तराखंड के विमन गांव के निवासी हैं. 

वहीं 27 वर्षीय रायफलमैन योगंबर सिंह चमोली, उत्तराखंड के पोखरी जिले के निवासी हैं. फिलहाल ऑपरेशन जारी है. पुंछ जिले में आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच जारी एनकाउंटर में दोनों ओर से गुरुवार शाम को गोलीबारी हुई. इस दौरान एक जूनियर कमीशंड अधिकारी (JCO) और एक जवान गंभीर रूप से जख्मी हो गए थे. जम्मू-पुंछ-राजौरी हाईवे को जारी ऑपरेशन के कारण बंद कर दिया गया है. एनकाउंटर को लेकर क्षेत्र में सुरक्षा के पुख्ता प्रबंध किए गए हैं.

भाजपा किसान मोर्चा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक इस माह दिल्ली में होगी समाप्त

चूल्हे-चौके के साथ-साथ गांव की महिलाओं ने संभाला ट्रैक्टर का स्टेयरिंग

अगले वित्तीय संकट का कारण बन सकती है बिटकॉइन जैसी क्रिप्टोकरेंसी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -