पुलवामा में जवान ने की आत्महत्या, जानिए क्या है वजह

जम्मू: देश और उसमे रह रहे लोगों की अपनी जान पर खेलकर रक्षा करने वाले जवानों को हर दिन नई परेशानियों का सामना करना पड़ता है, कई बार तो उन्हें शारीरिक समस्याओं से भी गुजरना पड़ता है, इतना ही देश के लिए खुद की जान कुर्बान  कर देने वाले कई ऐसे जवान है  जिनके बारें में कोई भी खबर सामने नहीं आती है, लेकिन आज हम आपके लिए एक ऐसी खबर लेकर आए है, जिसे सुनने के बाद आपकी भी रूह कांप जाएगी, तो चलिए जानते है... 

कश्मीर संभाग में सोमवार यानी आज 8 नवंबर 2021 को अलग-अलग घटनाओं दो जवानों  की जान चली गई है। पुलवामा के लेथपोरा इलाके में तैनात जवान ने खुद को गोली मारकर सुसाइड कर लिया है। जवान की पहचान राजस्थान निवासी भूपिंदर सिंह के रूप की गई है। पुलिस ने इस संबंध में केस दायर कर लिया है।

दूसरी घटना मध्य कश्मीर के बडगाम जिले से सामने आई है। जहां नागम चदूरा में सोमवार सुबह कार्डियक अरेस्ट से SSB के जवान की जान चली गई। जहां इस बात का पता चला है कि 14-बटालियन एसएसबी नागम में तैनात राजस्थान के कनुजा लाल पुत्र भवानी सिंह की हृदय गति रुकने के कारण मौत का शिकार हो गया। एक अधिकारी ने कहा है कि कानूनी औपचारिकताओं के उपरांत पार्थिव शरीर राजस्थान में उनके गृहनगर भेजा जाने वाला है।

जम्मू कश्मीर से लश्कर का खूंखार आतंकी गिरफ्तार, हथियार और गोला-बारूद बरामद

इन लोगों के साथ दीपावली मनाएंगे पीएम मोदी

श्रीनगर से शारजाह की डायरेक्ट फ्लाइट शुरू होने पर तिलमिलया पाकिस्तान, किया ये काम

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -