जम्मू कश्मीर से लश्कर का खूंखार आतंकी गिरफ्तार, हथियार और गोला-बारूद बरामद

श्रीनगर: दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले के वहादान इलाके में सुरक्षा बलों ने TRF/लश्कर-ए-तैयबा के एक सक्रीय आतंकवादी को अरेस्ट किया है. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि विशेष सूचना के आधार पर पुलिस और सेना की 3RR और संयुक्त बलों ने सुबह ऐशमुक्कम के वहादान इलाके में तलाशी अभियान चलाया. 

अधिकारी ने ये भी बताया कि सर्च ऑपरेशन के दौरान गंजीपोरा निवासी हाफिज अब्दुल्ला मलिक के रूप में पहचाने गए एक एक्टिव आतंकवादी को अरेस्ट किया गया. उसके पास से एक पिस्टल और सात राउंड गोलियां भी मिली हैं. अधिकारी ने बताया कि वह इस साल 25 सितंबर से सक्रीय था. अधिकारी ने ये भी कहा कि आतंकी से पूछताछ जारी है. वह तलाशी करने वाली टीम को काट्सू वन में ले गया, जहां से सुरक्षा बलों ने 40 राउंड के साथ एक एके -47, 02 मैगजीन बरामद की हैं.

वहीं दूसरी तरफ राजौरी को थानामंडी से जोड़ने वाले मुख्य मार्ग को शनिवार को यातायात के लिए कुछ वक़्त के लिए बंद कर दिया गया, क्योंकि सुरक्षाबलों ने इलाके में आतंकवादियों के एक समूह की तलाश के लिए ऑपरेशन को खाबला जंगल तक बढ़ा दिया है. पुंछ जिले के सुरनकोट और मेंढर जंगल तथा राजौरी जिले के थानामंडी में आतंकवाद रोधी अभियान चलाया जा रहा है.

संयुक्त राष्ट्र ने लीबिया के आगामी चुनावों के लिए दोहराया अपना समर्थन

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने नोटबंदी को कहा ' आपदा '

नेशनल कैंसर डे पर माधुरी दीक्षित के बेटे ने किया दिल छू लेने वाला काम

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -