इन लोगों के साथ दीपावली मनाएंगे पीएम मोदी
इन लोगों के साथ दीपावली मनाएंगे पीएम मोदी
Share:

नई दिल्ली: जम्मू-कश्मीर में हर बार की भांति पीएम नरेंन्द्र मोदी जवानों संग दीपावली का त्यौहार मनाएंगे। राजौरी जिले के नौशेरा में जवानों के साथ प्रधानमंत्री मोदी दीपावली की ख़ुशियां साझा कर सकते हैं। हालांकि पीएम मोदी के जवानों के साथ दीपावली मनाने के स्थान को आखिरी वक़्त में बदला भी जा सकता है। वहीं बीते वर्ष अनुच्छेद 370 हटने के पश्चात् प्रथम बार जम्मू-कश्मीर पहुंचे पीएम दीपावली के अवसर पर राजौरी जिले में तैनात सैनिकों के बीच दीपावली का त्यौहार मनाया था।

आपको बता दे कि पीएम नरेंद्र मोदी प्रत्येक वर्ष सैनिकों के साथ दीपावली का त्योहार मनाने के लिए देश की कुछ बॉर्डर का दौरा करते रहे हैं। ऐसे अवसरों पर सैनिकों से मिलकर प्रधानमंत्री मोदी उनके साथ समय गुजारकर मिठाइयां बांटते हैं। प्रधानमंत्री मोदी इससे पहले जम्मू-कश्मीर, उत्तराखंड तथा अन्य स्थानों पर सैनिकों के बीच दीपावली का त्यौहार मना चुके हैं।

वही इसके साथ ही वर्ष 2016 में, पीएम मोदी ने उत्तराखंड के चमोली जिले में भारत-चीन बॉर्डर पर माणा में तैनात भारतीय तिब्बती सीमा पुलिस के सैनिकों के साथ दीपावली का त्यौहार मनाया था। 2017 में, पीएम नरेंद्र मोदी ने जम्मू-कश्मीर के गुरेज सेक्टर में तैनात जवानों के साथ खुशी का पर्व मनाया। इसी प्रकार 2018 में भी प्रधानमंत्री मोदी ने उत्तराखंड में चीनी सीमा पर तैनात सेना के सैनिकों तथा भारतीय तिब्बती सीमा पुलिस के सैनिकों के साथ दीपावली मनाई थी।

ईरान ने दी अमेरिका को चेतावनी, कहा- "तक बिडेन गारंटी नहीं देते तब तक...."

दिवाली पर सीएम केजरीवाल ने दिल्ली के कारोबारियों को दी बड़ी खुशखबरी

ममता को जिताने के बाद अब कांग्रेस के लिए काम करेंगे प्रशांत किशोर, सीएम चन्नी ने किया ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -