जैसलमेर: कोरोना प्रोटोकॉल तोड़ने पर प्रशासन का एक्शन, आयोजकों से वसूला 67500 का जुर्माना
जैसलमेर: कोरोना प्रोटोकॉल तोड़ने पर प्रशासन का एक्शन, आयोजकों से वसूला 67500 का जुर्माना
Share:

जैसलमेर: शादी-ब्याह के लिए नए नियम शादी वाले परिवारों को सिरदर्द कि तरह लग रहे हैं. होटल, मैरिज और बैक्वेंट हाल संचालक भी इससे तंग आ चुके हैं. वहीं जैसलमेर के शादी की शहनाई की गूंज पर जिला प्रशासन का डंडा चला है. जहां पर जिला प्रशासन और पुलिस की टीम ने तीन जगह एक्शन लेते हुए 67 हजार 500 का जुर्माना वसूल किया है. राजस्थान की अशोक गहलोत सरकार ने सूबे में कोरोना वायरस संक्रमण के मरीजों की बढ़ती तादाद के बीच कई ऐहतियाती कदम उठाए हैं.

शादियों में 100 से ज्यादा मेहमान बुलाने पर जुर्माना, कार्रवाई और दिशानिर्देशों की पालना नहीं करने पर जुर्माना करने के आदेश के तहत जैसलमेर में शादियों समारोह के आयोजकों में हड़कंप मच गया है।  जैसलमेर उपखण्ड अधिकारी दिनेश विश्नोई, यूआईटी सचिव अनुराग भार्गव, शहर कोतवाल बलवंतराम समेत राजस्व और पुलिस की टीम ने एक्शन लेते हुए शहर के गांधी कॉलोनी स्थित एक होटल में चल रहे शादी समारोह में सरकार द्वारा जारी कोरोना गाइडलाइन की पालन नहीं होने पर तीस हजार का जुर्माना वसूला गया.

इसी तरह सम मार्ग स्थित एक होटल में शादी के कार्यक्रम में सैनिटाइजर, स्क्रीनिंग मास्क आदि की पालना नहीं मिलने पर आयोजकों से मोटा जुर्माना वसूला गया. वहीं जैसलमेर शहर के जयनारायण व्यास कॉलोनी में एक विवाह समारोह में कार्यक्रम की सूचना नहीं देने, 100 से अधिक मेहमान पाए जाने और आतिशबाजी को लेकर 32,500 का जुर्माना वसूला गया. इस तरह जैसलमेर में तीन जगह विवाह समारोह में छापेमारी की गई कुल 67500 रुपए बतौर जुर्माना वसूले गए। 

एलेम्बिक फार्मा को टेस्टोस्टेरोन जेल के लिए USFDA की मिली स्वीकृति

सीपीएसई ने एमएसएमई को अभूतपूर्व खरीद का किया भुगतान

टैक्रोलिमस कैप्सूल यूएसपी ने ल्यूपिन द्वारा अमेरिकी बाजार में किया लॉन्च

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -