एलेम्बिक फार्मा को टेस्टोस्टेरोन जेल के लिए USFDA की मिली स्वीकृति
एलेम्बिक फार्मा को टेस्टोस्टेरोन जेल के लिए USFDA की मिली स्वीकृति
Share:

इंडियन फार्मा के प्रमुख एलेम्बिक फार्मास्युटिकल्स ने बुधवार को कहा कि उसके संयुक्त उद्यम अलेर डर्मोटिक्स को टेस्टोस्टेरोन की कमी के इलाज के लिए इस्तेमाल किए जाने वाले जेनेरिक टेस्टोस्टेरोन जेल के लिए संयुक्त राज्य स्वास्थ्य नियामक से अस्थायी मंजूरी मिल गई है।

 एलेम्बिक फार्मास्यूटिकल्स ने स्टॉक एक्सचेंजों को एक नियामक फाइलिंग में कहा कि पढ़े एलेर डर्मोटिक्स को यूएस फूड एंड ड्रग एडमिनिस्ट्रेशन (यूएसएफडीए) से टेस्टोस्टेरोन जेल के लिए अपने नए ड्रग एप्लिकेशन (ANDA) के लिए 1.62 प्रतिशत (20.25 मिलीग्राम / 1.25 ग्राम) की अस्थायी मंजूरी मिली है। सक्रियकरण), उत्पाद उसी ताकत में एबवी इंक के एंड्रोगेल का एक सामान्य संस्करण है, इसे जोड़ा आईवीसीए के आंकड़ों के अनुसार, टेस्टोस्टेरोन जेल, 1.62 प्रतिशत (20.25 मिलीग्राम / 1.25 ग्राम सक्रियण) सितंबर 2020 तक समाप्त होने वाले बारह महीनों के लिए यूएसडी का अनुमानित बाजार आकार 107 मिलियन है।

"यह उत्पाद वयस्क पुरुषों में अंतर्जात टेस्टोस्टेरोन की कमी या अनुपस्थिति से जुड़ी स्थितियों के लिए रिप्लेसमेंट थेरेपी के लिए संकेत दिया गया है: प्राथमिक हाइपोगोनैडिज़्म और हाइपोगोनैडोट्रोपिक हाइपोगोनाडिज्म," यह कहा। यूएसएफडीए से कंपनी का कुल संचयी कुल 136 ANDA अनुमोदन (117 अंतिम अनुमोदन और 19 अस्थायी अनुमोदन) है, एलेम्बिक फार्मा ने कहा। विकास पर प्रतिक्रिया करते हुए, एलेम्बिक फार्मास्यूटिकल्स के शेयर बुधवार के सत्र में एनएसई पर इंट्राडे के उच्च स्तर 999.95 रुपये प्रति शेयर पर पहुंच गए और बाद में बंद हो गए।

सीपीएसई ने एमएसएमई को अभूतपूर्व खरीद का किया भुगतान

टैक्रोलिमस कैप्सूल यूएसपी ने ल्यूपिन द्वारा अमेरिकी बाजार में किया लॉन्च

आरईसी लिमिटेड ने अनजाने व्यापार के लिए जमा की जुर्माना राशि

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -