Video : बारिश के बाद जयपुर में तबाही, जमीन में गायब हो रहे वाहन

राजस्थान की राजधानी जयपुर में कुछ दिनों से भीषण बारिश का दौर जारी है. बारिश के कहर में लगभग संपूर्ण जयपुर जलमग्न हो गया है, लेकिन बारिश के दूसरे दिन का नजारे ने आम जनता के रोंगटे खडे कर दिए है. बारिश के बाद जयपुर से जो वीडियों सामने आ रहे है. उसमें लगभग हर वाहन रेत में और गाद में धसा हुआ नजर आ रहा है. जिसको बाहर निकालने के लिए लोगों को काफी मशक्कत का सामना करना पड़ रहा है. प्रशासन भी इस प्राकृतिक आपदा से निपटने और व्यवस्था को पुनह बहाल करने के लिए अपनी और से पूरी कोशिश कर रहा है. 

इस राज्य में 5 लाख लोगों को मिलने वाली है नौकरियां

अगर कल के हालत पर नजर डाले तो, जयपुर भारी बारिश के कारण जलमग्न हो गई. जिसके पश्चात कई वाहन पानी में तैरते नजर आए थे. जयपुर में भीषण बरसात ने हर इलाके को पानी से भर दिया था. जयपुर में हालत ये हो गए कि जयपुर की गलियों में बाढ़ आ गई. अपने घर के बाहर खड़े लोग बहने लगे. तेज बहाव के बीच लोग एक दूसरे को बचाते दिखे.

स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर सलमान ने कुछ इस अंदाज में दी फैंस को बधाई

विदित हो कि  जयपुर में शुक्रवार की प्रातह से ही जोरदार बरसात हो रही है. भारी बरसात के कारण राजधानी की रोड तालाब बन गई हैं, सड़क पर खड़ी गाड़ियां डूब गई हैं, वहीं लोगों को आवाजाही में काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.लगातार तेज बारिश में फंसे हुए लोगों को अपने वाहन सड़कों पर छोड़ने पड़े. पानी का बहाव इतना तेज था कि उसमें कारें तक बहती नजर आईं.उधर, जयपुर शहर में लगातार बारिश का दौर जारी है. दोपहर 1 बजे तक 175 एमएम बारिश दर्ज की गई. इससे पहले साल 2012 में भी 22 अगस्त को भारी बारिश हुई थी, तब जयपुर में 175 एमएम बारिश दर्ज की गई थी. आज फिर वही हालात देखने को मिल रहे हैं. 

राजनीती को लेकर कंगना रनौत ने कहीं ये बात

आजादी के बाद इन कारों का भारतीय मार्केट में दिखा जलवा

Detel Electric Mobility हुई लॉन्च, जानें कीमत

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -