राजनीती को लेकर कंगना रनौत ने कहीं ये बात

बॉलीवुड की जाने मानी अभिनेत्री कंगना रनौत के बारे में लंबे वक़्त से खबरें आ रही हैं कि वे पॉलिटिक्स का भाग बनने में दिलचस्पी रखती हैं. कंगना रनौत देश के पीएम नरेंद्र मोदी का आरम्भ से सपोर्ट  करती आ रही हैं. हालांकि इसी बात से कई बार माना गया है कि वे पॉलिटिक्स का भाग बनने के लिए ऐसा करती हैं. हालांकि अब कंगना ने इस बारे में अपनी स्पष्टा पेश कर दी है. उन्होंने स्पष्ट कर दिया है कि अभिनय ही उनका प्रथम प्यार है.

कंगना ने इस बारे में दो लंबे ट्वीट किए हैं. वो लिखती हैं- जो लोग समझते हैं कि मैं पीएम मोदी जी का इसलिए समर्थन करती हूं क्योंकि मैं पॉलिटिक्स में हिस्सा लेना चाहती हूं, उन्हें साफ-साफ बता दूं कि मेरे दादा जी 15 वर्षों तक कांग्रेस के विधायक रहे हैं. मेरे घर में मेरा परिवार हमेशा से पॉलिटिक्स से जुड़ा रहा है, तथा मुझे अपनी मूवी गैंगस्टर के पश्चात् से करीब हर वर्ष कांग्रेस से ऑफर मिलते रहे हैं.

उन्होंने अपने अगले ट्वीट में लिखा- मूवी मणिकर्णिका के पश्चात् मुझे भाजपा ने एक टिकट ऑफर भी किया था. मैं अपने कार्य से प्यार करती हूं और कभी भी मैंने पॉलिटिक्स में जाने के बारे में नहीं सोचा. तो जो लोग मेरी पसंद के इंसान का समर्थन करने पर मुझे ट्रोल कर रहे हैं, उन्हें अब रुक जाना चाहिए. कंगना रनौत आरम्भ से ही सुशांत सिंह राजपूत केस पर अपना पक्ष रख रही हैं. वे आरम्भ से ही नेपोटिज्म तथा मूवी माफिया के बारे में बात करते हुए अभिनेता को इन्साफ दिलाने के लिए कोशिश कर रही हैं. इसके साथ ही एक्ट्रेस बीते कुछ दिनों से सुर्खियों में बनी हुई है.

स्वतंत्रता दिवस की बधाई देते हुए अक्षय कुमार ने फैंस से की यह अपील

स्वतंत्रता दिवस पर सुशांत को इस वजह से मिला अवार्ड, बहन ने शेयर की तस्वीर

माँ के कहने पर बदला नाम, ये हैं बॉलीवुड के 'सिंघम' अजय देवगन की 11 ख़ास बातें

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -