'जब वी मेट' में करीना के किरदार से इस एक्ट्रेस ने ली प्रेरणा
'जब वी मेट' में करीना के किरदार से इस एक्ट्रेस ने ली प्रेरणा
Share:

आए दिन अपनी खूबसूरती को लेकर चर्चा में बनी रहने वाली अभिनेत्री जैसमीन भसीन ने हाल ही में अपनी सेक्सी तस्वीरों से सभी को मदहोश कर दिया है. जी हाँ, वह इन दिनों अपने शो 'दिल तो हैप्पी है जी' को लेकर सुर्खियों में बनी है और इस शो में जैसमीन भसीन मुख्य किरदार हैप्पी की भूमिका में नजर आने वाली हैं. आप सभी को बता दें इससे पहले उन्होंने अपने शो के बारे में बात करते हुए कहा कि, नये शो में नये किरदार के लिए वह बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर से प्रेरणा ली है. जैस्मीन इन दिनों टीवी शोज खतरों के खिलाड़ी में नजर आ रहीं हैं जो आप सभी देख ही रहे होंगे.

वहीं अपने शो में जैसमीन हैप्पी नामक लड़की का किरदार निभा रही हैं जो युवा और काफी चुलबुली है. आप सभी को बता दें कि शो में हैप्पी का मकसद अपने चारों ओर सिर्फ खुशिया ही खुशियां बिखेरने का है और शो से पहले जैस्मीन ने बात करते हुए कहा कि, ''अपने किरदार की तैयारी के दौरान उन्होंने 'जब वी मेट' में करीना द्वारा निभाए गए किरदार से काफी कुछ सिखा है.'' जी हाँ, उन्होंने कहा कि ''मैंने इस फिल्म को पहले अलग तरह से देखा, लेकिन अब मैं उसकी बारीकियां सीख रही हूं ,जो मुझे मेरे किरदार के और भी बेहतर बनाने में मदद कर रही है.''

आप सभी को यह भी बता दें कि 26 जून 1990 को दिल्ली में जन्मी जैसमीन ने तमिल फ़िल्म वानम से अपने फिल्मी सफर की शुरुआत की लेकिन फिल्मों में फ्लॉप होने के बाद वह टीवी इंडस्ट्री में नजर आईं और उन्हें आप सभी ने 'टशन-ए-इश्क' और 'दिल से दिल तक' जैसे शोज में देखा ही होगा.

रेप केस में जमानत मिलते ही संस्कारी बाबूजी ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 'सच्चाई चाहे जो भी हो...'

'सिलसिला बदलते..' में होगी दृष्टि धामी की वापसी, मेकर्स ने लिया बड़ा फैसला!

दीपिका के घर डिनर पर पहुंचे भाई श्रीसंत, तस्वीरें हो रही वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -