दीपिका के घर डिनर पर पहुंचे भाई श्रीसंत, तस्वीरें हो रही वायरल
दीपिका के घर डिनर पर पहुंचे भाई श्रीसंत, तस्वीरें हो रही वायरल
Share:

आप सभी जानते ही होंगे कि अब बिग बॉस 12 खत्म हो चुका है और इस शो की विनर में दीपिका कक्कड़ इब्राहिम बनी हैं. वहीं घर में दीपिका का श्रीसंत से भाई बहन का रिश्ता रहा जो घर के बाहर आकर भी कायम रहा. जी हाँ, दोनों के बीच भाई-बहन का रिश्ता बिग बॉस के घर में बना. ऐसे में हाल ही में श्रीसंत फैमिली संग दीपिका के घर पर डिनर के लिए गए थे जहाँ सभी ने जमकर मस्ती की. जी हाँ, सोशल मीडिया पर इस मुलाकात की तस्वीरें छाई हुई हैं.

इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं श्रीसंत अपनी पत्नी भुवनेश्वरी और दोनों बच्चों के साथ दीपिका कक्कड़ के घर पहुंचे और इस दौरान एक्ट्रेस के पति भी मौजूद थे. वहीं इन तस्वीरों से साफ होता है कि दीपिका-श्रीसंत के बीच रिश्ता सिर्फ शो के लिए नहीं बना था और दोनों आज भी मजबूत बॉन्ड शेयर करते हैं. आप सभी को यह भी बता दें, फैमिली वीक में जब शोएब आए थे तो उन्होंने श्रीसंत को अपना साला बताया था और इन तस्वीरों में वह अपने रिश्ते को निभाते दिखाई दे रहे हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by TV Fanclub (@tv_fanclub) on

वहीं उस दौरान शोएब ने कहा था कि ''दीपिका का कोई भाई नहीं है इसलिए आज से आप मेरे साले साहब हैं.'' आप सभी को बता दें, दीपिका ने घर में श्रीसंत के साथ बाहर मिलने का प्लान भी बनाया था और दोनों के बीच शो में खट्टी-मीठी तकरार भी देखने को मिली थी. फिलहाल इन तस्वीरों में दोनों के रिश्ते के बॉन्ड को आप सभी देख सकते हैं कि वह कितना प्यारभरा है.

ब्लैक ड्रेस में बेड़ पर सेक्सी पोज देते नजर आई यह टीवी एक्ट्रेस

संस्कारी अवतार में बहुत खूबसूरत नजर आईं 'कसौटी..' की प्रेरणा

'गंदी बात 2' में अपने किरदार को लेकर इस एक्टर ने किया बड़ा खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -