'सिलसिला बदलते..' में होगी दृष्टि धामी की वापसी, मेकर्स ने लिया बड़ा फैसला!

'सिलसिला बदलते..' में होगी दृष्टि धामी की वापसी, मेकर्स ने लिया बड़ा फैसला!
Share:

इन दिनों कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाले टीवी शो 'सिलसिला बदलते रिश्तों का' नापसंद होने लगा है. जी हाँ, खूब सारी कोशिशों के बाद भी मेकर्स दर्शकों का खोया प्यार वापस हासिल नहीं कर पा रहे है. आप सभी को बता दें कि एक्सट्रा मेरिटियल अफेयर की बुनियाद से शुरू हुआ ये टीवी सीरियल शुरुआती दौर में अपने बोल्ड कॉन्सेप्ट के चलते लगातार कुछ दर्शकों की हीट लिस्ट में नंबर वन रहा और इस टीवी शो में दूसरी औरत के किरदार में दृष्टि धामी की एक ओर जहां खूब तारीफें हुईं तो वहीं, उन्हें कड़ी आलोचनाओं का भी सामना करना पड़ा था लेकिन फिर भी यह शो खूब सुर्ख़ियों में रहा था.

वहीं अब शो को नापसंद किया जा रहा है. जी हाँ, जब से दृष्टि ने शो छोड़ा है तब से शो को उतनी अहमियत नहीं मिल रही है जितनी मिलनी चाहिए. ऐसे में उनके जाने के बाद निर्माताओं ने शो में एक लीप लिया और छह साल बाद की कहानी दिखाई, लेकिन इस नई कहानी में दृष्टि धामी गायब थी ऊपर इस वजह से शो को पसंद नहीं किया गया और ना ही किया जा रहा है.

इस शो को इस समय अच्छा नुकसान भुगतना पड़ा रहा है और खबरों के अनुसार अब यह शो पूरी तरह से ऑफ एयर होने वाला है. जी हाँ, बताया जा रहा है या तो शो में नंदनी यानी दृष्टि की वापसी होगी या शो बंद हो जाएगा. अब देखना काफी दिलचस्प होने वाला है कि दोनों में से क्या होने वाला है..?

दीपिका के घर डिनर पर पहुंचे भाई श्रीसंत, तस्वीरें हो रही वायरल

ब्लैक ड्रेस में बेड़ पर सेक्सी पोज देते नजर आई यह टीवी एक्ट्रेस

संस्कारी अवतार में बहुत खूबसूरत नजर आईं 'कसौटी..' की प्रेरणा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -