श्वेता तिवारी के सहायक बने राजा चौधरी, कहा- 'वो अच्छी मां और पत्नी है, लेकिन...'
श्वेता तिवारी के सहायक बने राजा चौधरी, कहा- 'वो अच्छी मां और पत्नी है, लेकिन...'
Share:

अभिनेत्री श्वेता तिवारी इन दिनों अपने नए शो और अपने निजी जीवन को लेकर चर्चाओं में हैं। इन दिनों अदाकारा साउथ अफ्रीका की राजधानी केपटाउन में हैं और यहाँ वह टीवी शो 'खतरों के खिलाड़ी 11' के शूट में व्यस्त हैं। वहीँ उनके निजी जीवन के बारे में बात करें तो इन दिनों उनके दूसरे पति अभिनव कोहली लगातार उन पर अपने बेटे को छुपाने के आरोप लगा रहे हैं। बीते दिनों से अभिनव लगातार श्वेता पर कई गंभीर आरोप लगा रहे हैं। अब उनके आरोपों के बाद, एक्ट्रेस के पहले पति राजा चौधरी ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari)

वह श्वेता के सपोर्ट में उतरे हैं जी दरअसल एक वेबसाइट से बातचीत में उन्होंने कहा, 'उसकी (श्वेता) की दोनों शादियां नहीं चलीं, ये उसका बैड लक है, लेकिन इसका ये मतलब बिलकुल नहीं है कि वह एक बुरी इंसान हैं। श्वेता बहुत अच्छी मां हैं और एक अच्छी पत्नी भी हैं।' इसी के साथ राजा ने कहा, 'मैं श्वेता और अभिनव के बीच जो चल रहा है उस पर कोई टिप्पणी तो नहीं दे सकता, लेकिन इतना जरूर कहना चाहूंगा कि श्वेता को अभिनव को उनके बेटे से मिलने देना चाहिए। श्वेता तिवारी को ये समझना होगा कि एक कपल के तौर पर उनके और अभिनव के बीच में लाख समस्याएं हों, लेकिन एक पिता अपने बेटे या बेटी को कभी दुख नहीं पहुंचा सकता।'

आप सभी को हम यह भी बता दें कि श्वेता तिवारी और अभिनव कोहली के बीच विवाद लगातार बढ़ता ही जा रहा है। बेटे से मिलने और कस्टडी को लेकर दोनों का झगड़ा शुरू हुआ था जो अब कोर्ट तक पहुंच गया है। बीते दिनों श्वेता तिवारी ने अपनी सोसाइटी का सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर अपलोड कर पति अभिनव पर गंभीर आरोप लगाए थे। उसी के बाद से मामला चर्चाओं में है।

सीएम योगी का बड़ा ऐलान- गरीबों को 3 माह तक मुफ्त राशन, अनाथ बच्चों का खर्च उठाएगी सरकार

तूफान तौकते ने खड़ी की दिव्या दत्ता के लिए परेशानियां, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

नारदा स्टिंग केस: TMC नेताओं को जेल या बेल ? कोलकाता HC में सुनवाई आज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -