इस दिन टीवी पर प्रसारित होगा बिग बॉस 13
इस दिन टीवी पर प्रसारित होगा बिग बॉस 13
Share:

आप सभी को बता दें कि बिग बॉस 13 के आने का सभी को इंतज़ार है. ऐसे में हर बार की तरह इस बार भी सलमान खान ही इस शो को होस्ट करते दिखाई देने वाले हैं और शो में नया धमाका होने वाला है. ऐसे में खबरें यह है कि 'इस शो का ग्रैंड फिनाले 12 जनवरी, 2020 के आसपास होने की उम्मीद है.' जी हाँ, आने वाली एक रिपोर्ट के मुताबिक, 'मेकर्स शो की तारीख को लेकर चर्चा कर रहे हैं और इसी के साथ ही मेकर्स सितंबर- 'अक्टूबर के बीच शुरू करना चाहते हैं. जिसके चलते मेकर्स चैनल के साथ मिलकर 29 सितंबर से बिग बॉस 13 का टेलीकास्ट शुरू कर सकते है.

इसके बाद ये शो तकरीबन 15 सप्ताह तक चलेगा. इसके बाद 12 जनवरी, 2020 के आसपास इसका ग्रैंड फिनाले आयोजित किया जाएगा.' आप सभी को यह भी बता दें, 'बिग बॉस सीजन 13' से जुड़ी एक और खबर पिछले दिनों काफी वायरल हुई थी और इसके अनुसार, मेकर्स शो में हॉरर थीम का तड़का लगाना चाहते है. वहीं इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ दर्शकों को शो में कुछ अलग देखने मिल सकता हैो और मेकर्स ने बताया कि टीवी पर इन दिनों हॉरर थीम पर बने शो दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं इस कारण से इस बार ऐसा करने की उम्मीद है. आप सभी को बता दें कि मेकर्स ने 'बिग बॉस सीजन 13' में हॉरर थीम का प्लानिंग कर रहे हैं और इस बार शो काफी रोमांचक होने वाला है.

वहीं मीडिया में चल रही इन सभी खबरों को लेकर मेकर्स ने अभी तक ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी नहीं किया है लेकिन ऐसा सुनने में आया है कि जल्द ही इस शो को लेकर एक बड़ी घोषणा कर दी जाएगी. आपको बता दें कि शो के होस्ट सलमान खान इन दिनों 'भारत' के प्रमोशन में काफी व्यस्त है जो ईद पर रिलीज होने वाली है.

शो के दौरान एक हादसे में बाल-बाल बचीं थीं सुरभि ज्योति वरना चली जाती जान...

पहले से इतनी बदल गई श्वेता गुलाटी, देखकर नहीं होगा यकीन

इस शो पर बच्चे से पुश-अप कॉम्पिटिशन में 'सलमान खान' को मिली कड़ी टक्कर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -