शो के दौरान एक हादसे में बाल-बाल बचीं थीं सुरभि ज्योति वरना चली जाती जान...

May 29 2019 06:00 AM
शो के दौरान एक हादसे में बाल-बाल बचीं थीं सुरभि ज्योति वरना चली जाती जान...

टीवी शो नागिन 3 से अपनी पहचान नागिन के रूप में बनाने वाली सुरभि ज्योति आज अपना जन्मदिन मना रहीं हैं. सुरभि को सीरियल 'क़ुबूल है' से टीवी की दुनिया में पहचान मिली और आज उनका जन्मदिन है. सुरभि का जन्म जन्म 29 मई 1988 को पंजाब के जालंधर में हुआ था और उन्होंने शिव पब्लिक स्कूल से पढ़ाई की है. वहीं उनके पिता का रबर केमिकल का बिज़नस है और उनकी माँ एक हाउसवाइफ हैं. इसी के साथ सुरभि के भाई सूरज ज्योति इंजिनियर हैं और सुरभि ने अपने करियर की शुरुआत एक थिएटर आर्टिस्ट और आरजे के रूप में की थी. आप सभी को बता दें कि सुरभि कॉलेज में डिबेट करने में बहुत अच्छी थीं और उन्होंने कॉलेज के समय में नेशनल डिबेट चैंपियनशिप को तीन बार जीता है.

इसी के साथ सुरभि ने साल 2010 में पंजाबी सीरियल 'अखियाँ तो दूर जाये ना' से टीवी पर डेब्यू किया था और वह पंजाबी फिल्मों जैसे कुड़ी पंजाब दी, रुला पे गया, मुंडा पटियाला दा में नजर आ चुकीं हैं. हिंदी टीवी इंडस्ट्री में उन्होंने सीरियल 'क़ुबूल है' से काम शुरू किया जहाँ से उन्हें पसंद किया गया और उन्हें नाम और फेम मिला. इस शो में उन्होंने एक नहीं बल्कि 5 किरदारों निभाये थे जो आज भी लोगों को याद है. आप सभी को बता दें कि इस शो के दौरान एक सीन के दौरान सुरभि को आहिल अब्राहम उर्फ करणवीर बोहरा के साथ सीन देना था, जिसमें वे उनसे नाराज होती हैं और कांच के टुकड़े से अपनी कलाई काट लेती हैं.

आप सभी को बता दें कि इस दौरान उनकी कलाई वास्तव में कट गई लेकिन घाव ज्यादा गहरा नहीं था और टीम के सदस्यों ने तुरंत उन्हें प्रारंभिक उपचार दिया और संभाला वरना आज वह अपना जन्मदिन नहीं मना पाती. सुरभि ने कुछ समय के लिए जोरावर सिंह को डेट किया था, जो कि पंजाबी एक्ट्रेस मधुर्जीत सरगी के भाई हैं लेकिन दोनों का अफेयर ज्यादा समय तक नहीं रहा. फिलहाल सुरभि सिंगल हैं.

शूटिंग खत्म होते ही घूमने निकली अनीता हसनंदानी

इफ्तार के समय पति संग यूँ एन्जॉय करते नजर आईं दीपिका कक्कड़

जल्द ही ज़ी टीवी पर शुरू होंगे यह 4 शोज, है सभी एक से बढ़कर एक