दीपक ने की श्रीदेवी से राखी सावंत की तुलना, भड़के यूजर्स
दीपक ने की श्रीदेवी से राखी सावंत की तुलना, भड़के यूजर्स
Share:

आए दिन अपने ड्रामे से सभी को हैरान करने वाली ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने हाल ही में यह घोषणा की है कि वह 31 दिसम्बर को दीपक कलाल से शादी कर रही है. ऐसे में वह आए दिन अपने बयानों के कारण सुर्ख़ियों में रहती हैं और आज भी सुर्ख़ियों में हैं. आप सभी को बता दें कि बीते कल राखी दी‍पक कलाल के साथ मुंबई में आयोजित हुए आईटीए अवार्ड में पहुंची थीं. आप सभी को बता दें कि उस दौरान वह बेहद अजीबों गरीब ड्रेस में नजर आईं लेकिन दीपका ने उनकी तुलना एक बहुत खूबसूरत एक्ट्रेस से कर दी.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

आपको बता दें कि उस दौरान वहां दीपक कलाल भी शामिल रहे और उन्होंने कुछ ऐसा कह दिया कि सभी हैरान रह गये. दीपक ने राखी की तुलना श्रीदेवी से कर दी और उनका ऐसा करने पर लोगों ने उनको जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया. जी हाँ, हाल ही में वायरल हो रहे इस वीडियो में आप साफ देख कसते हैं कि दीपक कलाल कह रहे हैं कि "मेरी राखी हवा हवाई से कम नहीं लग रही है"

इसके बाद अब श्रीदेवी के चाहने वाले उनको खरी खोटी सुना रहे हैं. आपको बता दें कि आईटीए अवार्ड के दौरान राखी सावंत दीपक कलाल के साथ पहुंची और दोनों ने कई तस्वीरें क्लिक करवाई और फोटोज अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की. राखी की ड्रेस की बात करें तो उन्होंने ब्लैक कलर का ड्रेस पहना था और सर पर फलों की बनी हुई टोपी पहनी थी.

निकयांका की इस चीज़ को कॉपी कर गए कपिल शर्मा, आपने देखा?

अपनी मेहँदी सेरेमनी में दीपिका और प्रियंका से ज्यादा खूबसूरत नजर आईं गिन्नी

गिन्नी से शादी के लिए बहुत बेताब थे कपिल, फेरे ना होते तो लेकर भाग जाते...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -