निकयांका की इस चीज़ को कॉपी कर गए कपिल शर्मा, आपने देखा?
निकयांका की इस चीज़ को कॉपी कर गए कपिल शर्मा, आपने देखा?
Share:

आप सभी इस बात से वाकिफ हैं कि इन दिनों लगातार शदियां हो रहीं हैं. ऐसे में बीते कल कॉमेडियन कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ ने हिंदू रीति रिवाज से शादी की है और अब दोनों की शादी की तस्वीरें वायरल हो रहीं हैं. जी हाँ, वहीं दोनों अपनी शादी के दौरान बहुत खूबसूरत नजर आए और दोनों का ड्रेस भी सभी को भाया. वहीं अब दोनों की शादी की कुछ बहुत ख़ास तस्वीरें और वीडियो सामने आए हैं जो तेजी से वायरल हो रहे हैं. वहीं इन वीडियो और फोटोज में एक चीज़ प्रियंका के रिसेप्शन जैसी नजर आई और इसे देखकर ऐसा लग रहा है मानो कपिल ने प्रियंका को कॉपी किया है.

जी हाँ, इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कपिल जिस स्टेज पर खड़े हैं वहां पीछे GK लिखा हुआ है जो सेम NP जैसा लग रहा है. NP प्रियंका ने अपने वेडिंग रिसेप्शन के दिल स्टेज पर लिखवाया था जो आप सभी ने देखा ही होगा और सेम वही अब कपिल के शादी के स्टेज पर दिखाई दिया है. अब इसे प्रियंका से लिया हुआ इंस्प्रेशन कहे या फिर कॉपी यह तो हम नहीं जानते लेकिन हाँ, लग बिलकुल सेम रहा है.

आपको बता दें कि कपिल और गिन्नी दूल्हा दुल्हन बनने के बाद बहुत शानदार नजर आए और दोनों को खूब पसंद भी किया गया. वहीँ अब दोनों की जो भी तस्वीरें सामने आ रहीं हैं वह सभी को भा रहीं हैं और दोनों ही तस्वीरों में शानदार भी लग रहे हैं.

गिन्नी से शादी के लिए बहुत बेताब थे कपिल, फेरे ना होते तो लेकर भाग जाते...

कपिल की शादी होते ही बोले सुनील ग्रोवर- ''अब पता चलेगा...''

Video : फोटोग्राफर्स ने कपिल को कह दिया कुछ ऐसा कि लग गए गिन्नी के गले!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -