अपनी मेहँदी सेरेमनी में दीपिका और प्रियंका से ज्यादा खूबसूरत नजर आईं गिन्नी
अपनी मेहँदी सेरेमनी में दीपिका और प्रियंका से ज्यादा खूबसूरत नजर आईं गिन्नी
Share:

इन दिनों लगातार चल रहे शादी के मौसम में कई स्टार्स शादी के बंधन में बंधे हैं. ऐसे में बीते कल ही कॉमेडी के किंग कहे जाने वाले कपिल शर्मा ने अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ से शादी की है. आप सभी जानते ही होंगे कि दोनों की शादी जालंधर में हुई और दोनों की शादी में टीवी जगत के कई स्टार और कई कॉमेडियन भी शामिल हुए. ऐसे में इंस्‍टाग्राम पर कपिल शर्मा ने अपनी और गिन्‍नी की तस्वीर खुद शेयर की है जो शानदार दिखाई दे रही है इस तस्वीर पर अब तक लाखो लाइक्स आए हैं.

ऐसे में हाल ही में गिन्नी की मेहँदी की तस्वीरें सामने आई हैं जो बहुत शानदार है इन तस्वीरों में गिन्नी बहुत आकर्षक लग रहीं हैं. उन्होंने पीले रंग की ड्रेस पहनी है और वह मेहँदी लगवाते हुए खूबसूरत तस्वीरें क्लिक करवा रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि गिन्नी बहुत खूबूसरत हैं और उन्होंने मेहँदी सेरेमनी के दौरान सभी एक्ट्रेसेस को मात दी है.

मेहँदी सेरेमनी में गिन्नी बहुत शानदार अंदाज में नजर आईं हैं जो आप सभी साफ़ देख सकते हैं. गिन्नी बहुत आकर्षक लगती हैं और कपिल के साथ उनकी जोड़ी बहुत शानदार लग रही है. गिन्नी की मेहँदी सेरेमनी में कपिल भी शामिल रहे और उन्होंने भी कई तस्वीरें क्लिक करवाई.

गिन्नी से शादी के लिए बहुत बेताब थे कपिल, फेरे ना होते तो लेकर भाग जाते...

कपिल की शादी होते ही बोले सुनील ग्रोवर- ''अब पता चलेगा...''

Video : फोटोग्राफर्स ने कपिल को कह दिया कुछ ऐसा कि लग गए गिन्नी के गले!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -