आईटी विभाग विजय की फीस को लेकर किया खुलासा
आईटी विभाग विजय की फीस को लेकर किया खुलासा
Share:

टॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर एक्टर थलपति विजय को आज के समय में कौन नहीं जानता है. वह हमेशा ही अपनी फिल्मों के चलते चर्चों में बने रहते है. वहीं थलपति विजय फरवरी में आयकर विभाग की जांच के दायरे में आए थे, जब 'मास्टर' के लिए नेवेली में उनके शूटिंग स्थल पर छापा मारा गया था और बहुचर्चित स्टार को चेन्नई ले जाया गया था, जहां उनके निवास पर पैंतीस घंटे तक पूछताछ की गई थी. 12 मार्च को उन्हीं अधिकारियों ने एक बार फिर से विजय के चेन्नई के पनयूर घर का दौरा किया और यह सनसनीखेज सुर्खियां बन गया.

जानकारी के लिए हम बता दें कि आधिकारिक आईटी स्टेटमेंट ने बाद में खुलासा किया कि थलपति विजय को 'बिगिल' के लिए पचास करोड़ रुपये का वेतन मिला और 'मास्टर' के लिए चौंका देने वाला अस्सी करोड़ रुपये. तब विभाग ने सफाई देते हुए कहा कि विजय ने दोनों मामलों में उचित कर का भुगतान किया था और उसके खिलाफ मामला बंद कर दिया गया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह खबर थलपति विजय के प्रशंसकों के लिए बड़ी खुशखबरी लेकर आई है, जो 15 मार्च को चेन्नई के लीला पैलेस होटल में 'मास्टर' ऑडियो लॉन्च पर उनके सामूहिक भाषण का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, जिसका प्रसारण शाम 6.30 बजे से किया जाएगा.

'ललितम सुंदरम' के सेट मंजू वारियर ने साझा की तस्वीर

ममूटी की फिल्म CBI 5 में आया नया बदलाव

अभिनेत्री कोयल मल्लिक ने शेयर की ये खुश खबरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -