PM मोदी की बायोपिक कर रहा हैं 'बाहुबली' का ये एक्टर, खुद खोला राज
PM मोदी की बायोपिक कर रहा हैं 'बाहुबली' का ये एक्टर, खुद खोला राज
Share:

'बाहुबली' रिलीज होने के पश्चात् हर आदमी की जुबान पर दक्षिण भारतीय एक्टर सत्यराज का नाम था। फिल्म देखकर निकलने वाले हर व्यक्ति की जुबान पर एक ही सवाल था 'कट्टप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा?' अपने इस आइकॉनिक किरदार के लिए आज भी पूरे देश में पहचाने जाने वाले सत्यराज हाल ही में बहुत ख़बरों में रहे। कई जगह ऐसा कहा गया कि पीएम नरेंद्र मोदी पर एक बायोपिक बनने जा रही है तथा इस फिल्म में प्रधानमंत्री का किरदार सत्यराज करने वाले हैं। 

वही अब अपने एक इंटरव्यू के चलते सत्यराज ने इस प्रकार की खबरों को लेकर बात की है। उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी कि भूमिका निभाने की खबरों को लेकर जवाब दिया। इंटरव्यू के चलते सत्यराज ने कहा कि वो स्वयं इस प्रकार की खबरों से हैरान हैं। उन्होंने कहा, 'ये खबर कि मैं पीएम मोदी की बायोपिक में अभिनय कर रहा हूं, मेरे लिए भी न्यूज ही है। प्रधानमंत्री मोदी कि भूमिका निभाने के लिए मुझे किसी ने अप्रोच नहीं किया है। लोग सोशल मीडिया पर रैंडम खबरें फैलाते रहते हैं।' 

सत्यराज ने सोशल मीडिया को अफवाहें फैलाने का जिम्मेदार बताते हुए कहा, 'पहले अख़बार ऐसी कहानियां लेकर आते थे- 'युवा महिला की ह्त्या... क्या इसके पीछे है कोई नाजायज संबंध?' इसी प्रकार, सोशल मीडिया अब बिना सिर-पैर की अफवाहों की जगह बन चुका है।' सत्यराज खुले तौर पर पेरियारवादी रहे हैं तथा उन्होंने कई बार ये दावा किया है कि वो किसी ऐसी फिल्म में काम नहीं करेंगे जिसके एंटी-पेरियार विचारधारा होगी। पॉलिटिकली, पेरियारवाद एवं प्रधानमंत्री मोदी की पार्टी भाजपा की विचारधारा बिल्कुल विपरीत ध्रुवों पर दिखाई देती है। इसीलिए ये बात जनता को बहुत अधिक चौंका रही रही कि सत्यराज ने पीएम नरेंद्र मोदी कि भूमिका निभाने के लिए रजामंदी कैसे दे दी! 

'पीने की लिमिट तय करें...', पुणे कोर्ट ने दिए बार और पब मालिकों को निर्देश

फेसबुक वाले Lover ने दिया लड़की को ऐसा धोखा, दुल्हन के जोड़े में करती रह गई इंतजार

गिरफ्तार हुआ दिल्ली मेट्रो में केजरीवाल पर धमकी भरे मैसेज लिखने वाला युवक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -