अभिनेत्री कोयल मल्लिक ने शेयर की ये खुश खबरी
अभिनेत्री कोयल मल्लिक ने शेयर की ये खुश खबरी
Share:

बंगाली फिल्म की लोकप्रिय अदाकारा कोयल मल्लिक अपनी एक्टिंग को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं. कुछ ही दिन पहले कोयल मल्लिक ने अपना बर्थडे मनाया है .इन्होने कई बंगाली मूवीज में काम किया है और ये एक सफल एक्ट्रेस रहीं है. कोयल ने अपने करियर की शुरुआत "Nater Guru" मूवी से की थी. जिसमे इनकी एक्टिंग की काफी तारीफ़ की गई थी और यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी हिट गई थी. इसके बाद इन्होने कई मूवीज की जो एक के बाद एक सुपरहिट रहीं.

अगर आप भी कोयल के फैन है तो एक खुशखबरी है. कोयल मल्लिक और निसपाल सिंह इस गर्मी में अपने बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं. सोशल मीडिया पोस्ट के जरिये, कोयल ने यह खबर साड़ी दुनिया के सामने शेयर की है. अपने इंस्टा हैंडल पर, अभिनेत्री ने लिखा, “Through the rolling days of kicks, punches and somersault… the sound of a new life beating inside me. “Like a glistening silver thread woven into the fabric of my life, our child is longingly awaited this summer. (sic)"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Koel Mallick (@yourkoel) on

इस पोस्ट पर बंगाली फिल्मो के सितारों को प्रतिक्रिया देने में समय नहीं लगा. बधाई संदेशों ने उसके कमेंट्स सेक्शन को भर दिया है. नुसरत जहां से लेकर मिमी चक्रवर्ती तक, देव और परमब्रता चटर्जी- उनके सह-कलाकारों और बिरादरी के सदस्यों ने उन्हें शुभकामनाएं दीं हैं. 

कोरोना वायरस के कारण ममूटी की फिल्म 'द प्रीस्ट' की शूटिंग में आयी रूकावट

बिगबॉस से बेघर होने के बाद जाजला मदससेरी ने राजिथ कुमार के लिए कही ऐसी बात

बिग बॉस मलयालम: राजित कुमार को गिरफ्तार करने की मांग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -