ममूटी की फिल्म CBI 5 में आया नया बदलाव
ममूटी की फिल्म CBI 5 में आया नया बदलाव
Share:

बीते वर्ष पटकथा लेखक एसएन स्वामी ने खुलासा किया था कि ममूटी की लोकप्रिय सीबीआई श्रृंखला की पांचवीं किस्त जल्द ही परदे पर आ सकती है । परन्तु यह एक समय हो गया है जब हमने लंबे समय से विलंबित फिल्म पर कोई अपडेट सुना है।इसके साथ ही  नवीनतम रिपोर्टों के मुताबिक , फ्लिक के लिए प्री-प्रोडक्शन का काम शुरू हो चुका है। वहीं इस खबर का खुलासा खुद एसएन स्वामी ने किया। “परियोजना बहुत चालू है। इसके साथ ही हम इसे अगले साल ही शुरू और जारी करने की योजना बना रहे हैं। वहीं इसके बारे में कोई संदेह नहीं है। फिलहाल , मैं इस बारे में कोई जानकारी नहीं दे सकता कि शूटिंग कब शुरू होगी।इसके अलावा  जैसा कि ममूटी ने दो अन्य परियोजनाएं की हैं, हम उन्हें पूरा करने के लिए इंतजार कर रहे हैं । '

इसके अलावा स्वामी ने खुलासा किया था कि 'सीबीआई' फिल्म 'बास्केट किलिंग' के इर्द-गिर्द घूमेगी और इस साल इस फिल्म का निर्माण शुरू हो जा सकता है । इस बीच, क्रू सदस्यों के साथ निर्देशक के मधु और स्क्रिप्ट राइटर एसएन स्वामी की एक तस्वीर इस समय सोशल मीडिया में छाई हुई है। वहीं आने वाले दिनों में इस बारे में आधिकारिक घोषणा होने की उम्मीद है। इसके साथ ही सीबीआई की पहली फिल्म ओरु सीबीआई डायरी कुरिप्पु ’, 1988 में रिलीज़ हुई थी और इसके तुरंत बाद एक सीक्वल, a जागृति’ 1989 में आई थी। इसके साथ ही ममूटी के मुख्य किरदार सेथुराम अय्यर, जो एक शानदार निर्देशक हैं, उनके करियर की सर्वश्रेष्ठ फिल्मों में से एक है।  

जैसा कि दोनों फिल्में सुपर हिट थीं, निर्माताओं ने 15 साल के अंतराल के बाद, फिल्म का तीसरा भाग 'सेथुराम अय्यर सीबीआई' और 2004 में एक चौथा भाग 'नेरियन सीबीआई' बनाया। फिलहाल , तीसरा और चौथा बॉक्स-ऑफिस पर औसत हिट रही। वहीं सभी चार फिल्मों को के मधु ने अभिनीत किया और एसएन स्वामी द्वारा लिखी गई, जिन्होंने वादा किया था कि पांचवीं किस्त अब तक के सर्वश्रेष्ठ थ्रिलर में से एक होगी जो मलयालम सिनेमा ने बनाई है। इसके साथ ही ममूटी की अगली रिलीज संतोष विश्वनाथ द्वारा निर्देशित राजनीतिक थ्रिलर 'वन' हो सकती है । वहीं फिल्म अप्रैल के पहले सप्ताह तक स्क्रीन हिट करने के लिए स्लेटेड है।

कोरोना वायरस के कारण ममूटी की फिल्म 'द प्रीस्ट' की शूटिंग में आयी रूकावट

बिगबॉस से बेघर होने के बाद जाजला मदससेरी ने राजिथ कुमार के लिए कही ऐसी बात

बिग बॉस मलयालम: राजित कुमार को गिरफ्तार करने की मांग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -