रवीना टंडन ने बताया- 'साउथ और बॉलीवुड इंडस्ट्री के बीच क्या है सबसे बड़ा अंतर?'
रवीना टंडन ने बताया- 'साउथ और बॉलीवुड इंडस्ट्री के बीच क्या है सबसे बड़ा अंतर?'
Share:

90 के दशक की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री रवीना टंडन ने अपने काम से हर बार दर्शकों को बहुत इंप्रेस किया है। दक्षिण भारतीय फिल्म जगत की फिल्मों तथा OTT के माध्यम से एक बार फिर से रवीना अभिनय की दुनिया में कमबैक कर चुकी हैं। रवीना टंडन ने केवल बॉलीवुड में ही नहीं बल्कि कई और इंडस्ट्री में भी काम किया है। उन्होंने अपने काम से हर जगह पहचान बनाई है। हाल ही में रवीना टंडन ने साउथ इंडस्ट्री एवं बॉलीवुड इंडस्ट्री के बीच एक बड़ा अंतर बताया है।

हाल ही में अपने एक इंटरव्यू के चलते रवीना टंडन ने साउथ इंडस्ट्री को लेकर बात की। रवीना ने फिल्म तकदीरवाला की शूटिंग का समय याद किया तथा बताया कि साउथ की कम बजट वाली फिल्मों के अंदर भी उन्हें किसी प्रकार की कोई कमी नहीं हुई। दक्षिण भारतीय फिल्म जगत कम बजट में भी कैसे अच्छा काम कर लेती है, ये देखकर रवीना बहुत इंप्रेस थी। इस फिल्म में अभिनेत्री के साथ-साथ वेंकटेश भी लीड रोल में थे।

रवीना ने बताया – ”हमने मॉरीशस में केवल 9 लोगों की टीम के साथ फिल्म के 5 गाने शूट किए, कोई लाइट मैन नहीं, कोई जनरेटर नहीं, कोई लाइट नहीं, कुछ भी नहीं। उन्होंने गाने को दो बेबी लाइट और सिर्फ रिफ्लेक्टर के साथ शूट किया, जो कि सिल्वर फ़ॉइल के साथ थे। इसी प्रकार से सभी गाने शूट किए गए तथा आप उन गानों की क्वालिटी को देखें।” रवीना टंडन ने हिंदी सिनेमा के गानों को बाहर शूट किए जाने को लेकर भी बात की। रवीना टंडन की मानें तो निर्माता लगभग 200 लोगों की टीम तैयार करते हैं, जो साउथ की फिल्मों के मुकाबले बहुत अधिक हैं। रवीना ने कहा- जब मैं मुंबई में शूटिंग करती थी तथा हम यहां से बाहर स्विट्जरलैंड या किसी दूसरी जगह जाते थे, तो 200 लोग हमारे साथ जाते थे। मैं बोलती थी कि जब हम ये सब काम 10 लोगों के साथ कर सकते हैं तो आपको इतने लोगों की आवश्यकता क्यों है?

सलमान खान से ब्रेकअप के बाद इन एक्ट्रेसेस का हो गया था बुरा हाल, दोस्त ने खोली पोल

परिणीति चोपड़ा की बातों पर भड़के करण जौहर? कह डाली ये बड़ी बात

इंटरनेट पर छाया प्रियंका चोपड़ा का नया लुक, ये है वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -