'इश्कबाज़' में आएगा नया ट्विस्ट, अलग हो जायेंगे शिवाय और अनिका
'इश्कबाज़' में आएगा नया ट्विस्ट, अलग हो जायेंगे शिवाय और अनिका
Share:

टीवी का मशहूर शो 'इश्कबाज़' को लेकर खबर आ रही है कि शो में जल्द ही एक बड़ा ट्विस्ट आने वाला है. बता दे कि इस सीरियल में मुख्य भूमिका में अभिनेता नकुल मेहता और अभिनेत्री सुरभि चंदना नजर आ रहे है. सुरभि अविका और अनिका के किरदार में नजर आ रही है तो वहीं नकुल शिवाय ओबेरॉय के किरदार में दिखाई दे रहे है. खबरों की मानें तो अब शो में शिवाय और अनिका एक दूसरे से अलग हो जाएंगे.

बताया जा रहा है की शो में जल्द ही शिवाय कल्याणी मिल को बर्बाद करने वाली शख्स की तलाश करेंगे. इस बीच शिवाय को पता चल जाता है कि अनिका ओबेरॉय कम्पनी के लिए काम कर रहे फोरमैन हर्षवर्धन त्रिवेदी की बेटी है. इसके बाद शो में जबरदस्त ट्विस्ट आने वाला है. यही से शो की कहानी और भी रोमांचक होगी.

सूत्रों की मान तो इसी बीच वीर भी जेल से छूट जाएगा और ओबेरॉय मेनशन में आकर वह अनिका को मारने की साजिश रचेगा. अब ये तो शो देखकर ही पता चलेगा कि आगे इस शो में क्या होने वाला है और क्या शिवाय अनिका को बचा पायेगा. बता दे कि ये शो अपने शुरूआती दिनों से ही दर्शकों का पसंदीदा शो बना रहा है. वहीं शो मेकर्स भी दर्शकों को लुभाने के लिए अलग-अलग ट्रेक लेकर आते है जिससे दर्शक शो को लेकर और भी दिलचस्पी बनाये रखते है.

ये भी पढ़े

बिकिनी में नजर आई टीवी शो 'चंद्रकांता' की ये अभिनेत्री

फिर खूबसूरत लिबास में नजर आई हिना खान

बन्दूक की नोक पर बैंक से 10 लाख लूटे

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -