फिर खूबसूरत लिबास में नजर आई हिना खान
फिर खूबसूरत लिबास में नजर आई हिना खान
Share:

अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरों को लेकर चर्चा में रहने वाली हिना खान एक बार फिर से अपनी लेटेस्ट तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में है. हाल ही में उन्होंने अपनी एक हॉट एंड खूबसूरत तस्वीर शेयर की है जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. बता दे कि हिना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और आये दिन हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें शेयर कर अपने फैंस के दिलों की धड़कने बढ़ाती रहती है.

गौरतलब है कि हिना ने पिछले दिनों ही ब्लैक ड्रेस में कुछ तस्वीरें शेयर की थी जिसके चलते वह काफी सुर्खियों में रही थी. जब से हिना खान बिग बॉस का हिस्सा बनी है तभी से वह और भी मशहूर हो गई है. हिना बिग बॉस की रनरअप रह चुकी है. हिना खान टीवी दुनिया की एक मशहूर अभिनेत्री है जो सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के लिए सबसे ज्यादा मशहूर है.

हिना खान ने इस सीरियल में अक्षरा नाम की एक संस्कारी बहू का किरदार निभाया था जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया. बात करें हिना खान की निजी ज़िंदगी के बारे में तो वह रॉकी जायसवाल को डेट कर रही है. गौरतलब है कि इस बात का खुलसा बिग बॉस के घर में ही हुआ था जब रॉकी जायसवाल हिना खान से मिलने आये थे. वह अक्सर ही रॉकी के साथ रोमांटिक तस्वीरें और वीडियो शेयर करती है जिन्हे उनके फैंस काफी पसंद करते है.

ये भी पढ़े

कुंडली जमाये बैठा 'कुंडली भाग्य' और 'कुमकुम भाग्य' ने किया निराश

मनु पंजाबी का डांस हुआ ट्रोलिंग का शिकार

गुलाबी गुलाब के साथ हॉट पोज में नजर आई करिश्मा शर्मा

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -