क्यूट लुक में नजर आई टीवी शो 'चंद्रकांता' की ये अभिनेत्री
क्यूट लुक में नजर आई टीवी शो 'चंद्रकांता' की ये अभिनेत्री
Share:

टीवी शो 'चंद्रकांता' में नजर आने वाली Purvi Mundada की तस्वीरें आज हम आपके लिए लेकर आए हैं.

आप सभी को बता दें कि Purvi Mundada इन दिनों अपनी बहुत ही सेक्सी तस्वीरों की वजह से सुर्ख़ियों में छाई हुई हैं. हाल ही में Purvi Mundada ने अपनी बिकिनी तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया हैं जो बहुत ही शानदार हैं.

आप सभी को बता दें कि इंस्टाग्राम पर Purvi Mundada के 32.4k followers हैं जो उन्हें बहुत पसंद करते हैं अपने फॉलोवर्स के लिए पूर्वी हर दिन सेक्सी तस्वीरों को अपलोड करती हैं. इन्होने अब तक अपने फॉलोवर्स के लिए 554 तस्वीरें पोस्ट कर दी हैं जो सभी बहुत ही आकर्षक हैं. अपनी हर तस्वीर में पूर्वी एक अलग ही अंदाज में नजर आती हैं.

अब तक पूर्वी कई फोटोशूट्स भी करवा चुकी हैं जो बहुत ही शानदार रहे हैं. पूर्वी ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग के तौर पर की और उसके बाद पहली बार वह टीवी शो 'चंद्रकांता' में नजर आई. इस शो में पूर्वी को बहुत पसंद किया जा रहा है. इन दिनों बिकिनी में पूर्वी काफी पॉपुलर हो रही हैं और पंसद भी की जा रही हैं.

पूर्वी अपनी हर तस्वीर में शानदार अंदाज में नजर आती हैं. अब जल्द ही इनके दूसरे शो का लोगो को इंतज़ार हैं, देखना ये हैं कि चंद्रकांता के अलावा और किस शो में पूर्वी दिखाती है अपने जलवे.

बन्दूक की नोक पर बैंक से 10 लाख लूटे

कुंडली जमाये बैठा 'कुंडली भाग्य' और 'कुमकुम भाग्य' ने किया निराश

मनु पंजाबी का डांस हुआ ट्रोलिंग का शिकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -