सुशांत सिंह राजपूत के आखिरी समय की तस्वीरें वायरल होने पर भड़की मोहिना
सुशांत सिंह राजपूत के आखिरी समय की तस्वीरें वायरल होने पर भड़की मोहिना
Share:

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद उनकी डेड बॉडी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं जिनमें वह बेड पर लेटे नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही सुशांत सिंह राजपूत की तस्वीरें सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया। वहीं बॉलीवुड से लेकर टीवी सितारे इन तस्वीरों को देखकर अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं। इसके अलावा जिसके बाद मुंबई पुलिस के साइबर सेल ने एक्शन लेने की चेतावनी दी है।इसके साथ ही  मुंबई पुलिस के साइबर सेल सोशल मीडिया पर शेयर करने वालों के खिलाफ कार्यवाही करेगी। वहीं सुशांत सिंह राजपूत की तस्वीरें देखकर मोहिना कुमारी सिंह ने भी नाराजगी जाहिर की है। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की मोहिना कुमारी ने भी सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करके सुशांत सिंह राजपूत की तस्वीर शेयर करने वालों की लताड़ लगाई है। मोहिना कुमारी सिंह ने लिखा कि, 'किसी ने मुझे सोशल मीडिया पर सुशांत सिंह राजपूत के डेड बॉडी की तस्वीर शेयर की है। वहीं तस्वीर में वह बेड पर लेटे नजर आ रहे हैं। ये तस्वीरें एंब्यूलेंस और डॉक्टर की टीम के आने से पहले क्लिक की गई हैं। वहीं जिसके बाद सुशांत सिंह राजपूत की बॉडी को कवर किया गया।आगे मोहिना कुमारी सिंह ने लिखा कि, 'मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है।

वहीं तस्वीर में उनके गले पर फांसी का निशान साफ नजर आ रहा है। वहीं जब ये तस्वीर मुझ तक पहुंच सकती है तो बाकी लोग भी इनको सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे होंगे। यहां तक कि लोग सोशल मीडिया पर सुशांत सिंह राजपूत की तस्वीरों को अपनी स्टोरीज पर भी लगा रहे हैं। वहीं मेरी आप सब से गुजारिश है कि आप लोग इन तस्वीरों को इस तरह से शेयर करना बंद कर दें। वहीं सुशांत सिंह राजपूत और उनके परिवार को इज्जत मिलनी चाहिए।'ऐसा बताया जा रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत ने पूरे सिनेमा जगत में हंगामा मचा दिया है। सुशांत सिंह राजपूत बीते 6 महीने से डिप्रेशन का इलाज करवा रहे थे।वहीं  इस बीमारी से लड़ते लड़ते सुशांत सिंह राजपूत ने अपनी जान देदी। वहीं सुशांत सिंह राजपूत के देहांत के बाद अब लोग मेंटल हेल्थ पर खुलकर बात करने लगे हैं। 

टीवी एक्ट्रेस सौम्या सेठ भी करना चाहती थी सुसाइड

BSNL की शानदार एसटीवी सीरीज लॉन्च

'झलक दिखला जा' के मंच पर सुशांत की परफॉरमेंस से भावुक हुई माधुरी दीक्षित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -