टीवी एक्ट्रेस सौम्या सेठ भी करना चाहती थी सुसाइड
टीवी एक्ट्रेस सौम्या सेठ भी करना चाहती थी सुसाइड
Share:

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड ने फिल्म और टीवी जगत को सकते में डाल दिया है. इसके साथ ही सीरियल नव्या फेम एक्ट्रेस सौम्या सेठ ने अब खुलासा किया है कि कभी उनके मन में भी सुसाइड के विचाए आए थे.वहीं  वे खुदकुशी करना चाहती थीं मगर कर नहीं सकीं.सौम्या ने सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद अपनी आपबीती इंस्टा पर शेयर की है. अपनी लंबी पोस्ट शेयर करते हुए सौम्या ने कैप्शन में बताया कि उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि वे ये बात दुनिया के सामने रखेंगी. वहीं उन्हें उम्मीद है कि उनका अनुभव किसी और की जिंदगी को बचा सकता है, उसे मदद कर सकता है. इसके साथ ही सौम्या ने अपनी पोस्ट में लिखा- अतीत में कुछ महीनों तक मेरे दिमाग में भी सुसाइड करने के ख्याल आते थे. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की अपनी प्यारी मुस्कान के पीछे मैं अपने इन विचारों को छिपा रही थी. मैं इवेंट्स अटेंड करती थी. हर किसी से मुस्कुराकर बात करती थी, हंसती थी.लेकिन जैसे ही लोग अपने घर चले जाते थे मैं खुद को मारने के तरीके ढूंढा करती थी. वहीं मैं अपनी जिंदगी से बेहद निराश हो चुकी थी. मैंने खुद को मिरर में देखा और यकीन नहीं कर पाई कि ये मैं ही हूं. वहीं मेरे हाथ और चेहरे पर निशान थे. मेरा सिर दुख रहा था. मेरे अंदर का जीवन मर चुका था. मैं सांस ले रही थी लेकिन वो किसी काम की नहीं थी. वहीं मुझे ऐसा लगता था कि सबने मुझे छोड़ दिया है, कोई मुझे प्यार नहीं करता है.इसके साथ ही सौम्या ने लिखा- परन्तु मैंने सुसाइड नहीं किया. मैं नहीं कर सकती थी. मुझे जीना था. मैं जीने के लिए मजबूर सी थी. मैं प्रेग्नेंट थी. 

अगर बस मैं होती तो शायद अपनी जिंदगी खत्म कर लेती. मैं इस बात को लेकर गुस्सा थी कि कोई सच नहीं जानता.आज जिन लोगों ने सुसाइड किया है शायद वे मेरे, तुम्हारे और सुशांत की तरह स्ट्रॉन्ग होंगे. वहीं प्रत्यूषा बनर्जी याद है, कभी कभी सक्सेसफुल करियर, अच्छा परिवार भी लोगों को विरोधी बना सकता है.जिन लोगों के दिमाग में सुसाइड के ख्याल आते हैं, उनसे सौम्या ने अपील की है. वहीं एक्ट्रेस ने लिखा- प्लीज आपको पता होना चाहिए कि आपको प्यार करने वाले हैं जो आपकी बात सुनेंगे. यदि बात नहीं बनती है तो खुद को शीशे में देखो और सोचो कि तुम कितने शानदार हो, और सारी खुशियां डिजर्व करते हो. स्ट्रॉन्ग बनो और दूसरो को इंस्पायर करो.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

BSNL की शानदार एसटीवी सीरीज लॉन्च

'झलक दिखला जा' के मंच पर सुशांत की परफॉरमेंस से भावुक हुई माधुरी दीक्षित

अंकिता लोखंडे ने सुशांत से ब्रेकअप के कुछ दिन बाद कही थी यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -