गिरफ्तार हुए संदेशखाली जा रहे TMC के कट्टर विरोधी ISF विधायक, जमकर हुआ हाईवोल्टेज ड्रामा
गिरफ्तार हुए संदेशखाली जा रहे TMC के कट्टर विरोधी ISF विधायक, जमकर हुआ हाईवोल्टेज ड्रामा
Share:

कोलकाता: संदेशखाली मामले में पश्चिम बंगाल की ममता बनर्जी सरकार की परेशानियां कम होने का काम नहीं ले रही हैं. अब ममता बनर्जी के कट्टर विरोधी बोले जाने वाले ISF विधायक नौशाद सिद्दीकी मंगलवार प्रातः संदेशखाली जा रहे थे. इसी के चलते पुलिस ने उन्हें रोक लिया तथा बाद में उन्हें गिरफ्तार कर लिया.

प्राप्त खबर के मुताबिक, आईएसएफ MLA सिद्दीकी संदेशखाली पीड़ित महिलाओं से मुलाकात करने जा रहे हैं. इसी के चलते आईएसएफ MLA को रोकने के लिए साइंस सिटी के पास पश्चिम बंगाल पुलिस की तैनाती कर दिया था. तत्पश्चात, पुलिस एवं MLA के बाद बहुत नोकझोंक हो गई तथा बाद में कोलकाता पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने ISF विधायक की गिरफ्तार के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि MLA नौशाद सिद्दीकी को सेक्शन 154 के तहत गिरफ्तार किया गया है. 

क्या है संदेशखाली विवाद?
कोलकाता से तकरीबन 100 किलोमीटर दूर, सुंदरबन की बॉर्डर पर स्थित संदेशखाली इलाका एक महीने से ज्यादा वक़्त से शाहजहां एवं उनके समर्थकों के खिलाफ विरोध प्रदर्शनों के साथ उबाल पर है। दरअसल, गांव की महिलाओं ने पिछले दिनों आरोप लगाए थे कि TMC नेता शाहजहां शेख एवं अन्य TMC नेताओं ने उनकी जमीनों पर कब्जा कर लिया तथा कुछ महिलाओं ने TMC नेताओं पर यौन शोषण के भी इल्जाम लगाए थे। इसे लेकर संदेशखाली में महिलाओं ने विरोध प्रदर्शन किया। बीजेपी कार्यकर्ता भी संदेशखाली में प्रदर्शन कर रहे हैं। शाहजहां शेख राशन घोटाले में अपराधी है तथा पिछले दिनों प्रवर्तन निदेशालय टीम पर हुए हमले में भी शाहजहां शेख अपराधी है। वहीं बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भारतीय जनता पार्टी पर इस मुद्दे पर राजनीति करने का आरोप लगाया है।

'हथियार लेकर आ रहे किसान', किसानों आंदोलन पर बोले त्रिवेंद्र सिंह रावत

'ऐसा बेटा मर जाए, उसे फांसी की सजा हो जाए', UP पुलिस पेपर लीक मामले में बोले आरोपी नीरज के पिता

प्यार में जहर घुल गया! बड़े भाई को ज्यादा प्यार मिलने का शक, छोटे भाई ने ली जान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -