प्यार में जहर घुल गया! बड़े भाई को ज्यादा प्यार मिलने का शक, छोटे भाई ने ली जान
प्यार में जहर घुल गया! बड़े भाई को ज्यादा प्यार मिलने का शक, छोटे भाई ने ली जान
Share:

प्रयागराज: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां एक छोटे भाई ने अपने बड़े भाई की रॉड से पीटकर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी भाई को हिरासत में ले लिया है और उसके खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

घटना का विवरण:

मृतक का नाम शिवम मिश्रा है और वह एलएलबी का छात्र था। उसका छोटा भाई सत्यम एमए का छात्र है। शनिवार सुबह शिवम अपने कमरे में सो रहा था, तभी सत्यम ने उसके सिर पर लोहे की रॉड से वार कर दिया। शिवम के चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनकर परिवार के लोग कमरे में पहुंचे, तो उन्होंने देखा कि सत्यम शिवम पर लगातार वार कर रहा था। शिवम का सिर लहुलूहान हो गया था और उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने सत्यम को हिरासत में ले लिया और उससे पूछताछ की।

आरोपी का बयान:

सत्यम ने पुलिस को बताया कि उसके पिता बड़े भाई शिवम को ज्यादा प्यार करते थे। पिता शिवम को बड़ा वकील बनाना चाहते थे और उसे एलएलबी करा रहे थे। सत्यम को लगता था कि बड़ा भाई वकील बन जाएगा तो उसे जेल भिजवा देगा। इसी डर से उसने बड़े भाई की हत्या कर दी।

पिता का बयान:

मृतक के पिता संदीप मिश्रा ने बताया कि उनके दोनों बेटों के बीच कभी कोई झगड़ा नहीं हुआ था। उन्हें नहीं पता कि सत्यम ने ऐसा क्यों किया। उन्होंने कहा कि अब उनके पास कोई बेटा नहीं है और वे किसके सहारे जिएंगे।

पुलिस की कार्रवाई:

पुलिस ने आरोपी सत्यम के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है और उसे जेल भेजने की तैयारी कर रही है। यह घटना परिवार और समाज के लिए एक त्रासदी है। यह दर्शाता है कि हमें अपने बच्चों को मानसिक स्वास्थ्य के बारे में जागरूक करना चाहिए और उन्हें प्यार और स्नेह से पालना चाहिए।

बायजूस में घमासान: सीईओ रविंद्रन को हटाने की तैयारी, निवेशकों ने लगाया कुप्रबंधन का आरोप

गूगल पे ने लॉन्च किया साउंडबॉक्स, पेटीएम ने सबसे पहले सर्विस की थी शुरू

शानदार कलर्स, डिजाइन, कैमरा और प्रोसेसर के साथ लॉन्च हुआ फोन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -