फिर अपने प्यार की कहानी लेकर आ रहे हैं बरुण सोबती और सनाया ईरानी
फिर अपने प्यार की कहानी लेकर आ रहे हैं बरुण सोबती और सनाया ईरानी
Share:

आप सभी को बता दें कि हाल ही में मिली खबरों के अनुसार एक्टर बरुण सोबती और एक्ट्रेस सनाया ईरानी जल्द ही दोबारा साथ नजर आने वाले हैं लेकिन पहले अंदाज में. आप सभी ने इन दोनों को 'इस प्यार को क्या नाम दूं’ शो में देखा होगा जो काफी शानदार शो रह था. इस शो ने बहुत कम समय में दर्शकों के दिल में जगह बनाई थी. वहीं आज भी फैंस अरनव सिंह रायजाद और खुशी दोनों की केमेस्ट्री को काफी मिस करते हैं और दोनों अब फैंस को एक सरप्राइज देने आ रहे हैं.

खबरों के अनुसार अरनव सिंह रायजाद और खुशी के इस सीरियल का पहला सीजन डिजिलट प्लेटफॉर्म पर लोगों को दिखाया जाने वाला है. जी हाँ, स्टार प्लस के हॉट स्टार पर अब इस प्यार को क्या नाम दूं का पहला सीजन फैंस को सोमवार से शुक्रवार दोपहर चार बजे दिखाया जाने वाला है. आप सभी को बता दें कि अरनव सिंह रायजाद अपने और खुशी के प्यार को दोबारा से फैंस तक पहुंचने का काम करते नजर आने वाले हैं. हाल ही में चैनल स्टार प्लस द्वारा इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया गया है जिसमें अरनव अपने औऱ खुशी से जुड़े पूराने पलों को याद करते हुए नजर आ रहे हैं.

वहीं इसी के साथ बरुन जल्द ही एएलटी बालाजी की आगामी वेब श्रृंखला, द ग्रेट इंडियन डिसफंक्शनल फैमिली में दिखाई देंगे, और अभी एक और वेब सीरीज पर काम कर रहे हैं. आप सभी को बता दें कि ख़ुशी यानी सनाया जल्द ही विक्रम भट्ट की आगामी फिल्म घोस्ट के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करेंगी जो शानदार होगा.

सृष्टि और मनीष के ब्रेकअप की खबर सुनते ही हैरान हुए रोहित, दिया ऐसा रिएक्शन

इंडियन आइडल ने मारा नागिन 3 को बड़ा झटका, पहुंचा नंबर एक पर

ब्लैक बैकलेस तस्वीर शेयर कर नायरा ने लगाई इंस्टाग्राम पर आग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -