ब्लैक बैकलेस तस्वीर शेयर कर नायरा ने लगाई इंस्टाग्राम पर आग
ब्लैक बैकलेस तस्वीर शेयर कर नायरा ने लगाई इंस्टाग्राम पर आग
Share:

आप सभी इन दिनों स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है को देख ही रहे होंगे. इस शो में नयारा की भूमिका निभा रहीं शिवांगी जोशी आए दिन किसी ना किसी कारण के चलते सुर्खियों में छाई रहती हैं कभी अपने शो की अपडेट्स को लेकर तो कभी अपनी तस्वीरों को लेकर. ऐसे में आप भी को पता ही होगा कि हाल ही में शिवांगी जोशी को एशिया की सबसे सेक्सी महिलाओं की लिस्ट में टॉप 5 में शामिल किया गया है और आज वह अपनी तस्वीरों के कारण चर्चाओं में आ गईं हैं.

जी हाँ, एक बार फिर से शिवांगी जोशी ने अपने इंस्टाग्राम पर बैकलेस ब्लैक ड्रेस में तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो बेहद हॉट एंड सेक्सी लग रही हैं. इस तस्वीर को शेयर कर उन्होंने लिखा है Black is my happy colour...but it doesn’t define me! वहीं एक और तस्वीर शेयर कर वह लिखती हैं Outfit by:- @sewbery Styled by:- @shrishtimunka Earrings by :- @the_jewel_gallery शिवांगी जोशी ने ब्लैक बैकलेस ड्रेस में बन बना रखा है जो उनकी खूबसूरती को बढ़ा रहा है. आप सभी जानते ही हैं कि शिवांगी जोशी को चाहने वालो की सोशल मीडिया पर एक लंबी लिस्ट है और सभी उनके फॉलोवर्स बन चुके हैं सभी उनके दीवाने हैं और उनकी एक तस्वीर के लिए बेताब रहते हैं.

शिवांगी के फैंस उनकी लेटेस्ट तस्वीर पर कमेंट्स की बौछार करने में लगे हुए हैं. इन तस्वीरों में शिवांगी जोशी के हेयर स्टाइल, कपडे़ और फैशन सेंस सभी लोगों को भा रहा है. इंस्टाग्राम पर शिवांगी जोशी के 1.9 मिलियन फॉलोवर्स हैं. वह सोशल मीडिया पर अपनी हॉट तस्वीरों के कारण चर्चाओं में रहीं हैं और रहती हैं.

बाथटब में न्यूड होकर मोनालिसा ने शेयर कर दी तस्वीर, सोशल मीडिया पर मचा हंगामा

कड़ाके की ठंड में शार्ट ड्रेस में सड़कों पर घूमती नजर आई यह एक्ट्रेस

Video : फैंस के सामने लाइव कॉन्सर्ट में रोने लगी नेहा कक्कड़, आंसू पोछकर रोते हुए गाया गाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -