सृष्टि और मनीष के ब्रेकअप की खबर सुनते ही हैरान हुए रोहित, दिया ऐसा रिएक्शन
सृष्टि और मनीष के ब्रेकअप की खबर सुनते ही हैरान हुए रोहित, दिया ऐसा रिएक्शन
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि बिग बॉस के घर में रोहित सुचांती और सृष्टि रोडे के बीच अफेयर को लेकर खूब चर्चाएं हुईं थीं और यह कहा गया था कि दोनों की दोस्ती नहीं बल्कि उससे कहीं ज्यादा है. ऐसे में शो में कई बार रोहित के बिहेवियर से ऐसा लगा कि वे सृष्टि को पसंद करते हैं, लेकिन सृष्टि की एक्टर मनीष नागदेव संग सगाई हो चुकी थी, इसलिए रोहित की बात आगे नहीं बढ़ पाई. अब हाल ही में आने वाली खबरों से लग रहा है कि सृष्टि और रोहित की बात इतनी आगे बढ़ चुकी है कि मनीष बीच में से हट गए हैं. जी हाँ, सामने आई खबर के अनुसार सृष्टि का उनके मंगेतर मनीष से ब्रेकअप हो चुका है और हाल ही में इस पर रोहित सुचांती का रिएक्शन सामने आया है.

हाल ही में एक इंटरव्यू में रोहित सुचांती ने कहा- ''आपने बिग बॉस शो देखा होगा. क्या आपको कभी ऐसा लगा कि मैंने अपनी हदें पार कीं. सृष्टि और मैं सिर्फ अच्छे दोस्त हैं. जहां तक उनकी पर्सनल लाइफ की बात है, ये उनका फैसला है वो क्या चाहती हैं. वे एक सेंसिबल और स्मार्ट गर्ल हैं.'' वहीं जब रोहित से सृष्टि संग उनके रोमांटिक एंगल के बारे में पूछा गया तो उन्होंने सिर से इंकार किया. उन्होंने कहा, ''सृष्टि ने उन्हें अपने और मनीष के बीच हुए विवाद के बारे में कुछ नहीं बताया है. बिग बॉस के बाद वे सिर्फ एक ही बार मिले हैं. वो भी न्यू ईयर पार्टी में.'' आप सभी को यह भी बता दें, सृष्टि-मनीष नए साल के मौके पर अलग हो गए थे और इस बात की खबर आग की तरह सोशल मीडिया पर फ़ैल गई थी.

वहीं सृष्टि ने बिग बॉस कंटेस्टेंट्स के साथ पार्टी की और उसमे रोहित शामिल रहे लेकिन मनीष नहीं. आप सभी को याद हो बिग बॉस हाउस में मनीष को याद कर सृष्टि कई बार इमोशनल हुई थीं और उनका मनीष के प्रति प्यार कई मौकों पर देखने को मिला था लेकिन अब सब कुछ खत्म हो चुका है.

इंडियन आइडल ने मारा नागिन 3 को बड़ा झटका, पहुंचा नंबर एक पर

हिना की सेक्सी तस्वीर देखते ही फैंस ने कहा- 'बस नाम की मुस्लिम है ये...'

कड़ाके की ठंड में शार्ट ड्रेस में सड़कों पर घूमती नजर आई यह एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -