अयोध्या मामले में बाबरी के पक्षकार रहे इक़बाल अंसारी को मस्जिद के अंदर लोगों ने पीटा, जानिए क्या है मामला  ?
अयोध्या मामले में बाबरी के पक्षकार रहे इक़बाल अंसारी को मस्जिद के अंदर लोगों ने पीटा, जानिए क्या है मामला ?
Share:

अयोध्या: अयोध्या में राम मंदिर जन्मभूमि मामले में बाबरी मस्जिद के पक्षकार रहे इकबाल अंसारी को शुक्रवार (05 अप्रैल 2024) को अलविदा की नमाज के बाद कुछ लोगों ने मस्जिद के अंदर ही पीट डाला। फ़िलहाल, इक़बाल अंसारी की शिकायत पर अयोध्या पुलिस ने रामजन्मभूमि थाने में मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है।

 

रिपोर्ट्स के अनुसार, इकबाल अंसारी ने बताया कि वे योगी-मोदी सरकार के कार्यों की तारीफ करते रहते हैं। इसके चलते कुछ लोग उनसे खफा रहते हैं। स्थानीय निवासी अयूब भी उनमें शामिल है। अंसारी ने बताया कि, अयूब के साथ चार और लोग भी थे। इकबाल अंसारी ने कहा कि कुछ लोग चाहते हैं कि शांति न रहे, और माहौल बिगाड़ने के लिए उन्हें चंदा मिलता रहे। उनके साथ मारपीट करने वाले भी उसी मानसिकता के लोग हैं। बाबरी के पक्षकार रहे अंसारी ने अपनी शिकायत में आरोप लगाते हुए कहा है कि पीएम मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ के कामों की प्रशंसा करने के लिए उनकी उनकी पिटाई की गई है, मारपीट में उन्हें चोट भी आई है। उन्होंने बताया कि मस्जिद में खिड़की खोलते वक़्त अयूब उर्फ पप्पू नामक शख्स ने उनके साथ बदसलूकी की। 

 

गौरतलब है कि अयोध्या में रामलला के जन्मस्थान के विवाद में सर्वोच्च न्यायालय के फैसले को इकबाल ने न केवल स्वीकार किया, बल्कि अयोध्या में मस्जिद की आवश्यकता को भी नकार दिया। उन्होंने पूरे देश के मुस्लिमों ने शीर्ष अदालत के फैसले को स्वीकारने की अपील की थी। इतना ही नहीं, जन्मभूमि पर जब भव्य मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा हो रही थी, तब अंसारी भी मेहमानों के साथ वहाँ उपस्थित थे। वो पीएम मोदी पर रोडशो के दौरान फूल बरसाते भी नज़र आए थे। इकबाल अंसारी अक्सर पीएम मोदी और सीएम योगी की प्रशंसा करते रहते हैं। यही कारण है कि कट्टरपंथियों को वो पसंद नहीं आते।

दीदी का ईद गिफ्ट ! मुस्लिमों को लुंगी-नमाज़ी टोपी बांटते दिखे TMC नेता, झोले पर ममता बनर्जी की तस्वीर

वक़्फ़ बोर्ड घोटाला: केजरीवाल के नक्शेकदम पर AAP विधायक अमानतुल्लाह खान, ED के समन पर नहीं हो रहे पेश

शराब घोटाले में 18 अप्रैल तक बढ़ी मनीष सिसोदिया की हिरासत, कोर्ट ने नहीं दी जमानत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -