दीदी का ईद गिफ्ट ! मुस्लिमों को लुंगी-नमाज़ी टोपी बांटते दिखे TMC नेता, झोले पर ममता बनर्जी की तस्वीर
दीदी का ईद गिफ्ट ! मुस्लिमों को लुंगी-नमाज़ी टोपी बांटते दिखे TMC नेता, झोले पर ममता बनर्जी की तस्वीर
Share:

कोलकाता: लोकसभा चुनाव 2024 की अधिसूचना जारी होने के बाद देशभर में चुनाव आचार संहिता लागू हो गई है। हालाँकि, पश्चिम बंगाल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसमें लोगों को ममता बनर्जी की छवि वाले तृणमूल कांग्रेस (TMC) के बैनर के सामने लुंगी, नमाजी टोपी, साड़ी और अन्य सामान बांटते हुए दिखाया गया है। वीडियो के जवाब में भाजपा  की राज्य इकाई ने 5 अप्रैल, 2024 को चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज कर कार्रवाई की मांग की है। 

पश्चिम बंगाल भाजपा की मीडिया सह-प्रभारी किया घोष द्वारा साझा किया गया 34 सेकंड का वायरल वीडियो कथित तौर पर बांकुरा लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले रघुनाथपुर का है। घोष ने आरोप लगाया कि TMC ईद त्योहार के दौरान उपहार के रूप में इन वस्तुओं को वितरित कर रही है, जिन पर ममता बनर्जी और अभिषेक बनर्जी की तस्वीरें छपी हैं। ऐसा कहा जाता है कि वितरण टीएमसी नेता अनूप चक्रवर्ती के निर्वाचन क्षेत्र में हो रहा है।

 

वीडियो में, कई लोग लुंगी, नमाजी टोपी, साड़ी, सिवइयां और सूखे मेवों सहित पैक किए गए कपड़ों के साथ एक टेबल के आसपास इकट्ठा होते हुए दिखाई दे रहे हैं, जिन्हें कैरी बैग में रखा जा रहा है। बैकग्राउंड में ममता बनर्जी की तस्वीर के साथ तृणमूल कांग्रेस का पोस्टर नजर आ रहा है. 'इफ्तार सामग्री, ईद उपहार' लेबल वाले बैग पर 'अल्पसंख्यक मोर्चा पुरुलिया जिला' का निशान भी है। पुरुलिया जिला तृणमूल कांग्रेस अल्पसंख्यक मोर्चा के अध्यक्ष के रूप में पहचाने जाने वाले सद्दाम हुसैन अंसारी के नाम की एक नेमप्लेट उस मेज पर रखी गई है जहां वितरण हो रहा है। वीडियो के अंत में, एक समूह फोटो सत्र आयोजित किया जाता है। बीजेपी नेता किया घोष ने चुनाव आयोग को टैग कर कार्रवाई की मांग की. हालाँकि, वीडियो के समय और स्थान के बारे में आधिकारिक पुष्टि अभी बाकी है।

शराब घोटाले में 18 अप्रैल तक बढ़ी मनीष सिसोदिया की हिरासत, कोर्ट ने नहीं दी जमानत

'जिन्होंने शक्ति को नष्ट करने का प्रयास किया, उनका क्या हाल हुआ..', सहारनपुर से पीएम मोदी ने कांग्रेस-सपा पर बोला हमला

'कांग्रेस ने घोषणापत्र के जरिए देश की जनता को धोखा दिया..', अपनी ही सहयोगी पार्टी पर क्यों भड़के सीएम पिनाराई विजयन ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -