जमशेदपुर टाटा स्टील प्लांट पर आतंकी हमले का साया, बढ़ाई गई सुरक्षा
जमशेदपुर टाटा स्टील प्लांट पर आतंकी हमले का साया, बढ़ाई गई सुरक्षा
Share:

रांची: झारखंड की औद्योगिक राजधानी जमशेदपुर स्थित टाटा स्टील के प्लांट पर आतंकी हमले के ख़ुफ़िया इनपुट मिलने के बाद सुरक्षा बढ़ा दी गई है। सेंटर फॉर एक्सीलेंस सभागार में हुई राउंड टेबल मीटिंग में कंपनी के सिक्योरिटी ऐंड ब्रांड प्रोटेक्शन विभाग के प्रमुख गोपाल प्रसाद चौधरी ने इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने कहा कि कंपनी को इंटेलिजेंस एजेंसी से यह सूचना मिला है।

चौधरी ने बताया है कि कंपनी के चारों तरफ इलेक्ट्रिक फेंसिंग की गई है। दीवार के छूते ही दो सेकेंड में कंट्रोल रूम को सूचना मिल जाएगी। कंपनी की सुरक्षा में सेंट्रल और स्टेट सिक्योरिटी फोर्सेस को तैनात किया गया है। गोपाल प्रसाद चौधरी के अनुसार, आतंकी सरकारी इमारतों की जगह अर्थव्यवस्था की रीढ़ समझे जाने वाली कंपनियों को टारगेट बनाते हैं। उनका मकसद ज्यादा से ज्यादा आर्थिक नुकसान पहुंचाने का होता है।

आपको बता दें कि जमशेदपुर से आतंकी संगठन अल कायदा और आईएसआईएस के आतंकवादियों कटकी और कलीमुद्दीन की लिंक जुड़ी हुई हैं। दो वर्ष पूर्व भी काली बाड़ी के पास डस्टबिन में बम ब्लास्ट हो चुका है। पिछले महीने 21 सितंबर को टाटानगर रेलवे स्टेशन के पास से गिरफ्तार किया गया अलकायदा के आतंकवादी मौलाना मोहम्मद कलीमुद्दीन मुजाहिरी जमशेदपुर के मानगो थाना क्षेत्र के आजादनगर के मोहम्मद फारुख का बेटा है।

न्यू जर्सी इंडियन एंड इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में दिखाई जाएगी विक्रम भट्ट की 'घोस्ट'

एयर इंडिया को बड़ी राहत, इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन ने टाला अपना फैसला

दिवाली से पहले सरकार का बड़ा तोहफा, EPFO कर्मचारियों को मिलेगा 60 दिन का बोनस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -