न्यू जर्सी इंडियन एंड इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में दिखाई जाएगी विक्रम भट्ट की 'घोस्ट'

मुंबई: फिल्म निर्माता और निर्देशक विक्रम भट्ट की आने वाली नई फिल्म 'घोस्ट' इस महीने के अंत में न्यू जर्सी इंडियन एंड इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (NJIIFF) में दिखाई जाएगी। इस पर विक्रम भट्ट ने मीडिया को बताया है कि, 'NJIIFF में स्क्रीनिंग के साथ हम अंतर्राष्ट्रीय दर्शकों के लिए कहानी को देखे जाने और इससे जुड़ने की और प्रतीक्षा नहीं कर सकते हैं।'

उन्होंने आगे कहा है कि, 'इस फिल्म को बनाने का विचार मुझे देश से बाहर ही आया था, जब मैं यात्रा कर रहा था और चूंकि इसकी स्क्रीनिंग भी विदेश में हो रही है तो अब मुझे लगता है कि जिंदगी हकीकत में गोल है। 'घोस्ट' एक हॉरर फिल्म से कहीं ज्यादा बढ़कर है, यह कहानी भावनाओं, प्यार और डर की है।' ऐसा बताया जा रहा है कि इस फिल्म की एक कहानी एक सच्ची घटना पर आधारित है। यह कहानी है लंदन में बसे एक भारतीय मूल के नेता करण खन्ना (शिवम भार्गव) की, जिसपर अपनी पत्नी के खून का इल्जाम है। सारे सबूत उसके खिलाफ हैं।

वह अपनी एडवोकेट सिमरन सिंह (शनाया ईरानी) को कहता है उसने क़त्ल नहीं किया, बल्कि उससे यह हत्या एक आत्मा ने करवाई है। पहले तो सिमरन इस बात पर बिल्कुल यकीन नहीं करती, मगर बाद में जब उसे खुद अनुभव होता है तो करण की बात समझकर उसका मुकदमा लड़ने के लिए तैयार हो जाती है।

फिल्म लाल कप्तान सिनेमाघरों में हुई रिलीज, जानिए दर्शकों और सेलेब्स रिएक्शन

सोनाली बेंद्रे ने पति गोल्डी बहल के साथ मनाया करवा चौथ, इंस्टाग्राम पर शेयर की ये आकर्षक तस्वीर

फर्जी है अमिताभ बच्चन के भर्ती होने की खबर, इस वजह से गए थे अस्पताल

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -